whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs ZIM: एक गेंद पर बने 12 रन, अंपायर के साथ हुआ गजब ड्रामा!

IND vs ZIM 4th T20: भारत-जिम्बाब्वे के बीच चौथे टी-20 में गजब ड्रामा देखने को मिला। खलील अहमद के एक ओवर में एक गेंद पर 12 रन आए। इसी ओवर में अंपायर को भी कंफ्यूजन हो गया।
06:47 PM Jul 13, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs zim  एक गेंद पर बने 12 रन  अंपायर के साथ हुआ गजब ड्रामा
टीम इंडिया

IND vs ZIM 4th T20: आपने कई बार टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को टॉस के दौरान कुछ भूलते हुए देखा होगा। रोहित कभी ये भूल जाते हैं कि बल्लेबाजी चुननी थी या गेंदबाजी। तो कभी वे टीम के खिलाड़ियों का ही नाम भूल जाते हैं। लेकिन क्या कभी आपने अंपायर को कुछ भूलते देखा है। जी हां, भारत-जिम्बाब्वे के बीच खेले गए चौथे टी-20 मुकाबले में अंपायर के साथ गजब ड्रामा हो गया। वे ये भूल गए कि ओवर में कितनी गेंदें बाकी हैं। इसकी वजह से गेम थोड़ी देर रुका रहा।

खलील अहमद के ओवर में एक बॉल पर आए 12 रन

ये नजारा 17वें ओवर में देखने को मिला। खलील अहमद की पहली गेंद पर डियोन मेयर्स ने 2 रन लिए। दूसरी पर उन्होंने एक रन लेकर सिकंदर रजा को स्ट्राइक दी। तीसरी बॉल ऑफ स्टंप से काफी बाहर थी, इसलिए ये वाइड दे दी गई। इसके बाद तीसरी बॉल को दोबारा डाला गया तो ये नो बॉल हो गई। जिस पर रजा ने चौका जड़ दिया। इसके बाद फ्री हिट पर रजा ने छक्का ठोक डाला। यानी एक गेंद पर 12 रन बन गए।

इस तरह हुआ कंफ्यूजन

चौथी पर रजा ने एक रन ले लिया। पांचवीं पर मेयर्स ने एक रन लेकर रजा को स्ट्राइक दे दी, लेकिन ये क्या? अंपायर ने ओवर खत्म करने की बात कही। इस पर काफी कंफ्यूजन हुआ। अंपायर खलील से बातचीत करते नजर आए। इसके बाद उन्होंने कंफर्म किया कि क्या ओवर खत्म हो गया है, लेकिन जब उन्हें पता चला कि इस ओवर में अब तक सिर्फ 5 गेंदें ही डाली गई हैं तो खलील को छठी बॉल डालने को कहा गया। तब जाकर ये लंबा ओवर खत्म हुआ। छठी पर रजा ने एक रन लिया। इस तरह इस ओवर में कुल 8 गेंदें डाली गईं। जिन पर 18 रन आए। हालांकि इस ओवर के बाद खलील ने अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने कुल 4 ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट चटकाए। खलील ने 20वें ओवर में डियोन मेयर्स और क्लाइव मदांडे का विकेट चटकाया।

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: क्या अभिषेक शर्मा बनेंगे दूसरे जड्डू? बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में दिखाया कमाल 

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: मुंबई का लड़का, धोनी का चेला, कौन हैं तुषार देशपांडे? जिन्होंने टीम इंडिया के लिए किया डेब्यू 

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या-अनन्या पांडे के डांस पर रियान पराग क्यों हुए ट्रोल? यूजर्स बोले- ‘ऐसा क्या है उसमें’ 

ये भी पढ़ें:- Video: सचिन-धोनी से हार्दिक-बुमराह तक, अंबानी की शादी में क्रिकेटर्स की धूम, गौतम गंभीर भी पहुंचे

ये भी पढ़ें:- अनंत अंबानी की शादी में नाचते-नाचते जमीं पर लेटे हार्दिक पांड्या, Video में दिखा देसी अंदाज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो