खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रवि बिश्नोई में घुसी 'जडेजा' की आत्मा, अपनी ही गेंद पर किया धमाकेदार रन आउट, रॉकेट थ्रो से उड़े डंडे

IND Vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे पर अभी तक रवि बिश्नोई ने अपने गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। हालांकि उन्होंने अपनी फील्डिंग से भी सभी का ध्यान अपनी और खींचा है। तीसरे टी20 मैच में शानदार कैच लेने के बाद अब उन्होंने एक धमाकेदार रनआउट किया।
06:59 PM Jul 13, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

IND Vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे पर टी20 सीरीज में रवि बिश्नोई ने अभी तक अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। तीसरे टी 20 मैच में उन्होंने एक गजब का कैच पकड़ा था, जिसे देख कर सब हैरान रह गए थे। कुछ ऐसा ही चौथे टी 20 मैच में भी देखने को मिला। हालांकि इस बार उन्होंने कोई कैच नहीं पकड़ा था बल्कि रन आउट था। ये रन आउट उन्होंने अपनी ही गेंद पर और अपने ही फॉलो थ्रू में किया था। उनके थ्रो को देख कर बल्लेबाज़ भी दंग रहा गया था।

Advertisement

जोनाथन कैंपबेल को किया था रन आउट

जिम्बाब्वे की पारी के 15वें ओवर की चौथी गेंद पर बिश्नोई ने रजा को बॉल की थी। रजा ने इस गेंद पर धीरे से रन चुराने की कोशिश की। रजा की कॉल पर जोनाथन कैंपबेल तुरंत ही दौड़ पड़े, लेकिन बीच क्रीज पर ही रजा ने उन्हें मना कर दिया। जब तक वो क्रीज पर वापस आ पाते, रवि ने जोनाथन के एंड पर रॉकेट जैसा थ्रो हिट किया, जो सीधे जाकर स्टंप्स में लगा। इसके बाद जोनाथन सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए।

 

Advertisement

Advertisement
Tags :
ind vs zim
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement