होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs ZIM: मुजरबानी की गेंद पर रिंकू सिंह ने लगाया इतना लंबा छक्का, मैदान के बाहर गिरी गेंद, देखें Video

Rinku Singh: रिंकू सिंह ने भारत-जिम्बाब्वे के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मैच में अपनी पॉवर हीटिंग से सभी को प्रभावित किया। पहले मैच में फेल होने के बाद रिंकू सिंह आज अलग ही अंदाज में नजर आए। उन्होंने 218.18 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए।
10:04 PM Jul 07, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

IND vs ZIM: भारत और जिम्बाब्वे के बीच पांच मैचों की टी 20 सीरीज का दूसरा मैच हरारे में खेला गया। इस मुकाबले में भारत ने 100 रन से बड़ी जीत हासिल की। मुकाबले में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने अपना दम दिखाया। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 234 रन बनाए थे। भारत के लिए अभिषेक शर्मा ने शानदार शतक लगाया। लेकिन इस मैच के अंत में रिंकू सिंह का धमाल देखने को मिला। अपनी पारी के दौरान उन्होंने एक ऐसा सिक्स मारा था, जो मैदान के बाहर जाकर गिरा।

Advertisement

रिंकू सिंह ने दिखाया दम

रिंकू सिंह ने आज के मैच में अपनी पॉवर हीटिंग का एक नमूना पेश किया। भारत की पारी के 19वें में मुजरबानी गेंदबाजी करने में आए थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर रिंकू सिंह ने एक पैर को जमीन पर टेक कर लांग ऑफ की दिशा में हवा में शॉट खेला और गेंद स्टेडियम के बाहर पेड़ पर जाकर गिरी। उन्होंने 104 मीटर लंबा छक्का जड़ा था।

 

Advertisement

पारी में लगाए 5 छक्के

रिंकू सिंह ने दूसरे टी 20 में केवल 22 गेंदों में 48 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 5 छक्के और 2 चौके लगाए। इस पारी के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 218.18 का था। उनकी इस पारी की वजह से टीम इंडिया ने आखिरी ओवर्स में तेजी से रन जोड़े।

सीरीज में की बराबरी

भारत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे टी 20 में जीत हासिल की। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 234 रन का स्कोर बनाया था। लक्ष्य का पीछा करते हुए जिम्बाब्वे की पूरी टीम 134 रन पर ही सिमट गई।

ZIMये भी पढ़ें: 4,6,4,6,4: जे बात! अभिषेक शर्मा ने दिखाई बेखौफ बल्लेबाजी, 5 गेंदों में कूट डाले 26 रन 

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: पाकिस्तान के चीफ सिलेक्टर की गजब बेइज्जती! टपका दिया लड्डू कैच 

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: चैंपियंस ट्रॉफी पर बड़ा अपडेट, भारत दे सकता है पाकिस्तान को झटका

Open in App
Advertisement
Tags :
ind vs zimrinku singh
Advertisement
Advertisement