होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs ZIM: Team India की जीत पर क्यों ट्रेंड होने लगे शशि थरूर? बोले- ट्रोल होकर खुश

IND vs ZIM Shashi Tharoor: शशि थरूर ने टीम इंडिया की जीत पर रिएक्ट किया है। इससे पहले उन्होंने पहले टी-20 मैच में भारतीय टीम की हार पर तंज कसा था। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है, जिसकी वजह से शशि थरूर ट्रेंड करने लगे।
09:25 PM Jul 07, 2024 IST | Pushpendra Sharma
IND vs ZIM Shashi Tharoor Team India
Advertisement

IND vs ZIM Shashi Tharoor: भारतीय टीम ने रविवार को करिश्माई कमबैक करते हुए जिम्बाब्वे को उसके घर में 100 रनों से बड़ी शिकस्त दी। टीम इंडिया ने हरारे में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में पहले बल्लेबाजी, फिर गेंदबाजी में धमाकेदार प्रदर्शन कर महफिल लूटी। इससे पहले शुभमन गिल की कप्तानी में गई युवा टीम इंडिया को पहले मैच में करारी हार के बाद आलोचना का सामना करना पड़ रहा था। कई लोगों ने रोहित-विराट की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया की परफॉर्मेंस पर सवाल उठाए थे, लेकिन जिस तरह से भारतीय टीम ने कमबैक किया, उसे देख रोंगटे खड़े हो गए। टीम इंडिया की जीत के बाद शशि थरूर भी अचानक ट्रेंड करने लगे। आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है?

Advertisement

जिम्बाब्वे की तारीफ कर कसा था तंज

दरअसल, शशि थरूर ने पहले टी-20 में भारत की हार पर तंज कसा था। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- भारत की T20 World Cup जीत के लिए मुंबई में हुए जश्न की गूंज अभी भी कम नहीं हुई है। आज हरारे में जिम्बाब्वे की छोटी टीम ने हमें हरा दिया। यह ठीक वैसा ही है जैसा कि BCCI ने चीजों को हल्के में लेने के लिए किया। चाहे 4 जून हो या 6 जुलाई, अहंकार को एक पायदान नीचे लाया गया है। बहुत बढ़िया खेला, जिम्बाब्वे!

ट्रोल किए जाने पर खुशी

फिर जब टीम इंडिया को दूसरे टी-20 मैच में शानदार जीत मिली तो थरूर ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए कहा कि मुझे ट्रोल किए जाने पर खुशी है। थरूर ने लिखा- आज जिम्बाब्वे को 100 रनों से हराने वाली युवा भारतीय टीम को बधाई। खासकर अभिषेक शर्मा को, जिनका शतक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत की ओर से तीसरा सबसे तेज शतक था। खुशी है कि उन्होंने कल के अपने खराब प्रदर्शन से इतनी जल्दी वापसी की। एक सुखद कारण के लिए ट्रोल किए जाने पर मुझे खुशी है।

Advertisement

विक्ट्री परेड पर राजनीति

थरूर ने इसमें बीसीसीआई को टैग किया। आपको बता दें कि टीम इंडिया के टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद जब मुंबई में विक्ट्री परेड निकाली गई तो राजनीति तेज हो गई। कांग्रेस के कुछ नेताओं ने विक्ट्री परेड में गुजरात से बस मंगाने पर सवाल उठाए। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-शरदचंद्र पवार (एनसीपी) के विधायक रोहित पवार ने इसे महाराष्ट्र का अपमान बता दिया। वहीं विपक्षी दलों ने ‘बेस्ट’ की बस का चयन नहीं करने पर तंज कसा था।

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: दूसरे टी20 मैच में लगी रिकार्ड्स की झड़ी, जिम्बाब्वे के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड 

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: Team India की रिकॉर्डतोड़ जीत पर क्या बोले कप्तान शुभमन गिल? प्रेशर पर कही ये बात 

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के 7 हीरो, 24 घंटे में पलट दिया नजारा 

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: रिंकू सिंह का तूफान देख सूर्यकुमार यादव गदगद, खास अंदाज में कही बड़ी बात 

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: अभिषेक शर्मा का हाहाकार, शतक ठोक रचा इतिहास 

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: पाकिस्तान के चीफ सिलेक्टर की गजब बेइज्जती! टपका दिया लड्डू कैच 

Open in App
Advertisement
Tags :
Abhishek Sharmaind vs zimShashi Tharoorzim vs ind
Advertisement
Advertisement