खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत में योगदान देने के बाद 'विलेन' बने गिल, जानें क्यों लोगों ने कर दी हार्दिक पांड्या से तुलना

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ यशस्वी जायसवाल ने दमदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 93 रन की पारी खेली। हालांकि वो इस मैच में अपना शतक पूरा नहीं कर सके। इसके बाद फैंस ने गिल को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया।
10:54 PM Jul 13, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

IND vs ZIM: शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल की दमदार बल्लेबाजी की दम पर टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को चौथे टी20 मैच में 10 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में दोनों ही खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी की और अपना अर्द्धशतक पूरा किया। इस मैच में जीत के बाद टीम इंडिया ने सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त भी बना ली है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कप्तान शुभमन गिल ट्रोल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें 'सेल्फिश' कह रहे हैं।

Advertisement

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, यशस्वी की वजह पर गिल पर फैंस निशाना साध रहे हैं। इस मैच में यशस्वी ने 53 गेंद में नाबाद 93 बनाए हैं। एक समय यशस्वी के पास दूसरा टी 20 शतक लगाने का मौका था, लेकिन अर्धशतक के करीब पहुंचते ही गिल ने तेजी से रन बनाने शुरू कर दिए। इस वजह से यशस्वी शतक के करीब तो पहुंच गए, लेकिन वो शतक नहीं बना सके। इसी वजह से सोशल मीडिया पर फैंस ने शुभमन गिल को ट्रोल कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि उनकी वजह से ही यशस्वी गिल अपना शतक नहीं बना सके।

 

Advertisement

यशस्वी ने खेली शानदार पारी

जिम्बाब्वे के खिलाफ चौथे टी20 मैच में यशस्वी जायसवाल ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 53 गेंदों में 93 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 13 चौके और 2 छक्के लगाए। उनका स्ट्राइक 175.47 का था। वहीं, अगर गिल की बात करें तो उन्होंने 39 गेंदों में 58 रन की पारी खेली। इससे पहले जिम्बाब्वे की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए थे। टीम इंडिया ने इस स्कोर को 15. 2 ओवर में ही हासिल कर लिया था। इस सीरीज का आखिरी मैच 14 जुलाई को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: कहां देख सकेंगे भारत-श्रीलंका सीरीज के मैच? यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी डिटेल 

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स से हटाए जाएंगे रिकी पोंटिंग, सौरव गांगुली ने बताया कौन बनेगा हेड कोच

Advertisement
Tags :
shubman gillTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement