होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs PAK: पाकिस्तान के चीफ सिलेक्टर की गजब बेइज्जती! टपका दिया लड्डू कैच

India Champions vs Pakistan Champions: भारत-पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर्स के बीच खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने जीत दर्ज की, लेकिन इस मैच में वहाब रियाज को अपनी खराब फील्डिंग के चलते आलोचना का सामना करना पड़ा।
05:00 PM Jul 07, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Wahab Riaz
Advertisement

India Champions vs Pakistan Champions: टी-20 वर्ल्ड कप के बाद एक बार फिर भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखने को मिला। बर्मिंघम में वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL 2024) के तहत खेले गए मुकाबले में दिग्गज क्रिकेटर्स आमने-सामने रहे। हालांकि पाकिस्तान की टीम ने मुकाबले में जीत दर्ज की, लेकिन उसके स्टार खिलाड़ी और पाकिस्तान के चीफ सिलेक्टर वहाब रियाज की गजब बेइज्जती हो गई। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है...

Advertisement

वहाब रियाज ने टपका दिया आसान कैच

दरअसल, इस मैच में वहाब रियाज ने खराब फील्डिंग का नजारा दिखाया। 20वें ओवर में जब अनुरीत सिंह और धवल कुलकर्णी बल्लेबाजी कर रहे थे, तब अनुरीत ने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की। हालांकि वे चूके और बॉल बाउंड्री के नजदीक उड़ गई। यहां वहाब रियाज फील्डर के तौर पर खड़े थे। जैसे ही गेंद वहाब के पास आई तो उन्होंने दोनों हाथ फैलाकर इसे कैच करने की कोशिश की, लेकिन बॉल उनके हाथों से टपक गई। इसके बाद वहाब झेंप मिटाने के लिए हंसते हुए नजर आए। वहाब को उनकी इस खराब फील्डिंग के लिए पाकिस्तानी फैंस से भी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

क्या रहा मैच का हाल? 

भारतीय टीम की कप्तानी हरभजन सिंह और पाकिस्तान की कप्तानी यूनिस खान ने की। इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 243 रन बनाए। कामरान अकमल ने 77, शरजील खान ने 72, शोएब मकसूद ने 51 और शोएब मलिक ने 25 रन की पारी खेली। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की ओर से सुरेश रैना ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 52 रन ठोके, लेकिन उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: चैंपियंस ट्रॉफी पर बड़ा अपडेट, भारत दे सकता है पाकिस्तान को झटका

अंबाती रायुडू ने 39, रॉबिन उथप्पा ने 22, युवराज सिंह ने 14, इरफान पठान ने 15 और अनुरीत सिंह ने 20 रनों का योगदान दिया।  टीम इंडिया 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 175 रन ही बना सकी और 68 रन से मुकाबला हार गई। भारतीय टीम इससे पहले वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला जीत चुकी है। भारत का अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से 8 जुलाई को होगा।

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: हार के बाद इस खिलाड़ी को याद आए रोहित-विराट, सामने आया बड़ा बयान 

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: पाकिस्तान चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस को हराया, संघर्ष करते नजर आए बल्लेबाज

Open in App
Advertisement
Tags :
ind vs pakwahab riaz
Advertisement
Advertisement