खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Team India की वीडियो और तस्वीरों से भरा सोशल मीडिया, PM Modi के साथ खास मुलाकात

India Cricket Team Welcome Ceremony: टीम इंडिया आज बारबाडोस से भारत वापस लौटी है। तबसे सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की तस्वीरें, वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की तस्वीरों से भर गया है।
02:10 PM Jul 04, 2024 IST | Vishal Pundir
team india
Advertisement

India Cricket Team Welcome Ceremony: भारतीय टीम टी20 विश्व कप के बाद आज लगभग 4 दिन बारबाडोस में फंसे रहने के बाद स्वदेश लौटी है। नई दिल्ली पहुंचने के बाद टीम इंडिया का भव्य स्वागत किया गया। सोशल मीडिया पर सुबह से ही टीम इंडिया की वीडियो और तस्वीरें छाई हुई हैं।

Advertisement

वहीं 16 घंटों का सफर करके टीम इंडिया वापस लौटी है ऐसे में फैंस जानना चाह रहे थे आखिर ये 16 घंटे टीम इंडिया ने फ्लाइंट में कैसे गुजारे थे। हालांकि बीसीसीआई ने उसका भी वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी खिलाड़ी टी20 विश्व कप की ट्रॉफी के साथ जश्न मनाते हुए दिखे थे।

फैंस जमकर शेयर कर रहे वीडियो

फैंस टीम इंडिया के खिलाडियों का हर एक मूवमेंट अपने कैमरे में कैद कर रहे थे। चाहे वो टीम रोहित शर्मा या सूर्यकुमार यादव का डांस हो या फिर हार्दिक के डांस पर कोहली का रिएक्शन हो।

Advertisement

सब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके अलावा रोहित शर्मा का एयर पोर्ट से बाहर आकर ट्रॉफी को हवा में उठाना, इन सब तस्वीरों ने फैंस का दिन बना दिया।

ये भी पढ़ें:- इंडियन क्रिकेट टीम से मिले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देखें क्या हुई बातचीत

इसके बाद टीम इंडिया एयर पोर्ट से होटल पहुंची, वहां फैंस को रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या का ढोल की ताल पर डांस देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- इस खास बस में सवार होकर निकलेंगे चैंपियंस, मुंबई में होगा खिलाड़ियों का स्वैग से स्वागत

पीएम मोदी से मिली टीम इंडिया

दिल्ली में ही पीएम मोदी ने विश्व कप विजेता टीम इंडिया से मुलाकात की। इस दौरान पीएम ने टीम कोच राहुल द्रविड़ के साथ बाकी सभी खिलाड़ियों से बातचीत की। जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है।

ये भी पढ़ें:- PM Modi से मिलने के लिए टीम इंडिया ने पहनी खास जर्सी, ये हुआ बदलाव

Advertisement
Tags :
bcciIndia cricket team
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement