IND vs BAN: 'मुझे सरफराज खान के लिए..' KL Rahul से टक्कर पर पूर्व दिग्गज ने कही बड़ी बात

India vs Bangladesh 1st Match: बांग्लादेश के साथ होने वाले पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर कुछ खिलाड़ियों के नामों पर अभी से चर्चा तेज हो गई है। जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा केएल राहुल और सरफराज खान पर हो रही है।

featuredImage
sarfaraz khan

Advertisement

Advertisement

India vs Bangladesh 1st Match: भारत और बांग्लादेश के बीच होने पहले टेस्ट मैच के लिए जबसे बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान किया है। तबसे प्लेइंग इलेवन को लेकर भी फैंस के मन में सवाल उठने लगे हैं। चेन्नई टेस्ट मैच से पहले 2 जगह के लिए 4 खिलाड़ियों में टक्कर देखने को मिल रही है। पहला सरफराज खान और केएल राहुल और दूसरा ऋषभ पंत और ध्रुव जुरेल।

बात यहां सबसे ज्यादा केएल राहुल और सरफराज खान को लेकर हो रही है कि प्लेइंग इलेवन में इन दोनों में से किस खिलाड़ी को मौका मिलेगा। अभी तक जो रिपोर्ट सामने आ रही है उसके मुताबिक केएल राहुल का प्लेइंग इलेवन में होना तय माना जा रहा है। अब इसको लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज ने सरफराज खान को लेकर बड़ी बात कही है।

ये भी पढ़ें:- बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11, इनकी टूट सकती है उम्मीद

श्रीकांत को सरफराज खान के लिए लगा बुरा

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और चयनकर्ता कृष्णमाचारी श्रीकांत ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा कि, मुझे सरफराज खान के लिए बुरा लग रहा है। लेकिन कई बार टेस्ट क्रिकेट में आपको ये सब देखने को मिलता है। भले ही आप अच्छा खेल रहे होते हैं लेकिन जब कोई बड़ा खिलाड़ी टीम में वापसी करता है तो अपको अपनी जगह गंवानी पड़ती है। केएल राहुल की वापसी हो रही है तो सरफराज खान को बाहर रहना पड़ेगा, वहीं ऋषभ पंत की वापसी से ध्रुव जुरेल को अपनी जगह गंवानी पड़ सकती है।

'विदेशी धरती पर किया शानदार प्रदर्शन'

आगे श्रीकांत ने केएल राहुल के विदेशी धरती पर किए गए अच्छे प्रदर्शन का जिक्र करते हुए कहा कि, केएल राहुल ने विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। उनका विदेशी रिकॉर्ड भी राहुल को सरफराज पर बढ़त दिलाएगा। राहुल ने भारत के लिए 50 टेस्ट मैच खेले हैं, इसके अलावा पिछले काफी समय से राहुल टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम का अहम हिस्सा रहे हैं। इसको देखते हुए सेलेक्टर्स राहुल को आगामी बॉर्डर गावस्कर सीरीज से पहले भरपूर मौका देना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: टीम इंडिया की Playing 11 पर फंस सकता है पेंच, रोहित की अग्निपरीक्षा

Open in App
Tags :