होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: पहले टी20 के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन, 2 नाम पर फंसा पेंच

IND vs BAN 1st T20 Predicted Playing 11: भारत और बांग्लादेश के बीच 6 अक्टूबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है। जिसको लेकर टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन को लेकर कुछ रिपोर्ट्स सामने निकलकर आ रही है।
01:12 PM Oct 04, 2024 IST | Vishal Pundir
Team India
Advertisement

IND vs BAN 1st T20 Predicted Playing 11: हाल ही में भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी। जिसको टीम इंडिया ने 2-0 से अपने नाम कर लिया था। जिसके बाद अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। जहां एक तरफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा को टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए देखा गया था तो वहीं अब टी20 सीरीज में अब सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। टी20 सीरीज में टीम इंडिया बदली-बदली दिखने वाली है। क्योंकि टेस्ट सीरीज में खेलने वाले विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वहीं इस सीरीज से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी आराम दिया गया है।

Advertisement

ओपनिंग कर सकते हैं ये खिलाड़ी

टी20 सीरीज के लिए बीसीसीआई पहले भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान कर चुकी है। जिसमें अभिषेक शर्मा और संजू सैमसन को भी शामिल किया गया है। बांग्लादेश के साथ पहले टी20 मैच में अभिषेक शर्मा और संजू सैमसन पारी की शुरुआत करते हुए दिखाई दे सकते हैं। नंबर-3 पर कप्तान सूर्यकुमार और नंबर-4 पर हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- माधुरी दीक्षित को दिल दे बैठा था ये क्रिकेटर, होने वाली थी शादी, फिर ऐसे खत्म हो गया रिश्ता

Advertisement

इन 2 खिलाड़ियों को लेकर फंसा पेंच

प्लेइंग इलेवन में एक स्पिन और एक तेज गेंदबाज को लेकर पेंच फंसा हुआ है। स्पिन गेंदबाज में रवि बिश्नोई का खेलना तय माना जा रहा है तो दूसरे स्पिनर के रूप में वाशिंगटन सुंदर और वरुण चक्रवर्ती में से किसी एक मौका मिल सकता है। इसके अलावा तेज गेंदबाजों में हर्षित राणा और मयंक यादव में से किसी एक शामिल किया जा सकता है।

टी20 सीरीज का शेड्यूल

पहला टी20 मैच- 6 अक्टूबर

दूसरा टी20 मैच- 9 अक्टूबर

तीसरा टी20 मैच- 12 अक्टूबर

ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, रिंकू सिंह, रवि बिश्नोई, वाशिंगटन सुंदर/वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा, मयंक यादव, अर्शदीप सिंह।

ये भी पढ़ें:- युवराज सिंह को गला काटने की धमकी देना वाला बन चुका है बॉक्सर, अब रिंग में छुड़ाता है विरोधियों के छक्के

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BAN
Advertisement
Advertisement