होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN सीरीज के बीच पाकिस्तान की उड़ी धज्जियां, जियो सिनेमा के ऐड से मची हलचल

India vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इसको लेकर जियो सिनेमा ने एक ऐड शेयर किया है। जिसके बाद अब पाकिस्तान टीम का काफी मजाक बनाया जा रहा है।
04:23 PM Sep 21, 2024 IST | Vishal Pundir
IND vs BAN
Advertisement

India vs Bangladesh 1st Test: बांग्लादेश की टीम इन दिनों भारत के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज और 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसपर टीम इंडिया की पकड़ काफी मजबूत दिखाई दे रही है। भारत और बांग्लादेश टेस्ट सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर हो रही है। वहीं इस सीरीज को लेकर जियो सिनेमा ने एक ऐड शेयर किया है। ये ऐड सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जमकर धज्जियां उड़ रही हैं।

Advertisement

पाकिस्तान का उड़ा मजाक

बांग्लादेश की टीम भारत के दौरे से पहले पाकिस्तान के दौरे पर थी। जहां दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी। बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर हराया था। इस सीरीज में बांग्लादेश ने पाकिस्तान का 2-0 से सूपड़ा साफ किया था। जिसके बाद अब जियो सिनेमा ने भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज को लेकर ऐड शेयर किया है।

ये भी पढ़ें:- Video: टेस्ट में होगी हार्दिक पंड्या की वापसी या नहीं? सामने आया बड़ा अपडेट

जिसमें पाकिस्तान के फैंस को दर्शाया गया है। ऐड में कहते हुए सुना जा सकता है कि टीम इंडिया हम शरहद पार से बोल रहे हैं बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में हम आपके साथ है। बांग्लादेश टीम ने जो हमारी टीम का हाल किया हमें हमारे घर पर आकर हराया। अब हमारी सारी उम्मीद टीम इंडिया से है।

Advertisement

चेन्नई टेस्ट में मजबूत स्थिति में टीम इंडिया

दो पारियों के बाद टीम इंडिया के पास 500 से ज्यादा रनों की बढ़त हो गई थी। तीसरे दिन टीम इंडिया ने 287 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया था। दूसरी पारी में टीम इंडिया की तरफ से शुभमन गिल और ऋषभ पंत ने शतक लगाए थे। इससे पहली पारी में आर अश्विन ने शतक लगाया था और जडेजा ने भी 86 रनों की पारी खेली थी। अब बांग्लादेश के लिए जीत उतनी आसान नहीं होने वाली है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: 26 साल की उम्र में 12वां शतक, गिल ने पहली बार किया बड़ा कारनामा

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BAN
Advertisement
Advertisement