whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: दूसरे टेस्ट मैच से कट सकता इस खिलाड़ी पत्ता, धाकड़ खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

India vs Bangladesh 1st Test: पहले टेस्ट मैच के पहले दिन फ्लॉप होने के बाद इस भारतीय स्टार खिलाड़ी पर टीम से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। दूसरे टेस्ट मैच में एक धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री हो सकती है।
08:50 AM Sep 20, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  दूसरे टेस्ट मैच से कट सकता इस खिलाड़ी पत्ता  धाकड़ खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री
team india

India vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो चुकी है। 19 सितंबर से पहले टेस्ट मैच की शुरुआत हो चुकी है। टीम इंडिया मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही है। पहले ही दिन टीम इंडिया के 4 बल्लेबाजों का फ्लॉप शो देखने को मिला। कप्तान रोहित शर्मा से लेकर शुभमन गिल, विराट कोहली और केएल राहुल ने खराब बल्लेबाजी से फैंस को निराश किया। वहीं अब इन खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी के ऊपर दूसरे मैच से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। वहीं दूसरे मैच एक धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री हो सकती है।

Advertisement

केएल राहुल की होगी छुट्टी!

पहले टेस्ट मैच के पहले ही दिन टीम इंडिया ने 150 रन के अंदर अपने 6 विकेट गंवा दिए थे। हालांकि जायसवाल और पंत ने अच्छी पारी खेली थी लेकिन रोहित, गिल, विराट और राहुल ने खराब प्रदर्शन किया था। केएल राहुल से टीम को उम्मीद थी कि वे मध्यक्रम में पारी को संभालेंगे लेकिन राहुल 52 गेंदों का सामना करके 16 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए थे। राहुल का प्रदर्शन पिछले काफी समय से खराब रहा है, दलीप ट्रॉफी में राहुल फ्लॉप साबित हुए थे। अब अगर दूसरी पारी में भी राहुल का प्रदर्शन ऐसा ही रहता है तो उनको दूसरे टेस्ट मैच से बाहर किया जा सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: पहले टेस्ट के बीच दलीप ट्रॉफी में छाया स्टार खिलाड़ी, दूसरे टेस्ट में हो सकता है डेब्यू

Advertisement

सरफराज खान को मिल सकता है मौका

पहले मैच के लिए सरफराज खान को 16 सदस्यीय भारतीय टीम में चुना गया था। लेकिन प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल ने सरफराज की जगह ली थी। अब राहुल के फ्लॉप होने के बाद दूसरे टेस्ट मैच मे सरफराज खान की वापसी हो सकती है। टेस्ट क्रिकेट मे सरफराज का डेब्यू काफी शानदार रहा था। इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में ही सरफराज ने कमाल की अर्धशतकीय पारी खेली थी। इस सीरीज में सरफराज ने 3 मैचों में 3 अर्धशतक के साथ 200 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: ICC ले सकती है बांग्लादेश पर एक्शन, पहले ही दिन किया ये काम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो