whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: चेन्नई टेस्ट से पहले मौसम पर बड़ा अपडेट, बारिश डाल सकती है बाधा

India vs Bangladesh 1st Test Weather Report: लंबे समय के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रही टीम इंडिया के मैच को देखने के लिए फैंस बेताब हैं। इस बीच मौसम को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जो फैंस की उम्मीदों को तोड़ सकता है। ये मैच 19 सितंबर को चेन्नई के एमए चिदंबरम (चेपॉक स्टेडियम) में खेला जाएगा।
02:03 PM Sep 18, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  चेन्नई टेस्ट से पहले मौसम पर बड़ा अपडेट  बारिश डाल सकती है बाधा
chepauk stadium chennai

India vs Bangladesh 1st Test Weather Report: लंबे समय के बाद भारतीय टीम क्रिकेट मैदान पर उतरने वाली है। 19 सितंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। सीरीज का पहला मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। फैंस को बेसब्री से इस मैच का इंतजार हो रहा है क्योंकि टीम इंडिया को एक महिने से भी ज्यादा समय हो गया है कोई इंटरनेशनल मैच खेले हुए। वहीं मैच से एक दिन पहले चेन्नई के मौसम को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

Advertisement

पहले दिन मैच पर बारिश का साया

पहला टेस्ट मैच 19 से 23 सितंबर तक खेला जाएगा। वहीं पहले दिन मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। टेस्ट मैच के पहले ही दिन बारिश की संभावना जताई जा रही है। जिससे फैंस का मजा किरकिरा हो सकता है। एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, टेस्ट मैच के पहले दो दिन बारिश होने की 40 फीसदी संभावना जताई जा रही है। इसके अलावा तीसरे बारिश की संभावना कम होगी। पहले दिन चेन्नई का तापमान 36 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने वाला है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Video: बांग्लादेश के खिलाफ कौन करेगा टीम इंडिया के लिए ओपनिंग? देखें संभावित बल्लेबाजी क्रम

चेपॉक में टीम इंडिया का टेस्ट रिकॉर्ड

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में भारतीय टीम ने 35 टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमें से टीम इंडिया को 15 मैचों में जीत और 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं 11 मैच ड्रॉ और एक मैच टाई रहा है। साल 2021 में टीम इंडिया ने इस मैदान पर अपना आखिरी टेस्ट मैच इंग्लैंड के साथ खेला था।

Advertisement

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, केएल राहुल, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल एक बार फिर से पारी की शुरुआत करते हुए दिखाई दे सकते हैं। वहीं मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर ने हिंट दिया कि सरफराज खान और ध्रुव जुरेल प्लेइंग इलेवन से बाहर रह सकते हैं। इसके अलावा आकाश दीप और अक्षर पटेल को भी अभी मौके का इंतजार करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें:- बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के कोच ने गिनाई तैयारी, प्लेइंग-11 पर भी दिया हिंट 

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो