होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: फ्री में सिर्फ यहां देखें मैच, हॉटस्टार या सोनी पर नहीं दिखेगा मुकाबला

India vs Bangladesh 3rd T20I: भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार या सोनी पर नहीं बल्कि यहां होगी।
08:25 AM Oct 12, 2024 IST | Vishal Pundir
IND vs BAN
Advertisement

India vs Bangladesh 3rd T20I: भारत और बांग्लादेश के बीच इन दिनों तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के दो मैच जीतकर भारतीय टीम 2-0 से आगे है। वहीं आज सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 भजे हैदराबाद में खेला जाएगा। इस मैच को जीतकर टीम इंडिया टी20 सीरीज में बांग्लादेश का 3-0 से सूपड़ा साफ करना चाहेगी। वहीं अगर आप भी इस मैच का लुत्फ फ्री में उठाना चाहते हैं तो फिर हॉटस्टार या सोनी नहीं बल्कि यहां आप मैच देख सकते हैं।

Advertisement

जियो सिनेमा पर फ्री में देखें मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा टी20 मैच आज हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। टीवी पर इस मैच को आप स्पोर्ट्स 18 के विभिन्न नेटवर्को पर देख सकते हैं। इसके अलावा इस मैच की फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार या सोनी नहीं बल्कि जियोसिनेमा पर होगी। जियोसिनेमा पर आप बिल्कुल फ्री में भारत बनाम बांग्लादेश मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Women’s T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया की सेमीफाइनल में जगह पक्की! अब भारत के सामने होगी ये चुनौती

Advertisement

मैच पर बारिश का साया

मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार हैदराबाद में आज बारिश हो सकती है। अगर मैच के दौरान बारिश होती है तो फिर तीसरा मुकाबला रद्द भी हो सकता है। ऐसे में टीम इंडिया सीरीज में क्लीन स्वीप नहीं कर पाएगी।

हर्षित राणा का हो सकता है डेब्यू

तीसरे टी20 मैच में युवा तेज गेंदबाज हर्षित राणा को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। हर्षित को इस सीरीज के लिए टीम के स्क्वाड में शामिल किया गया था लेकिन अभी तक उनको किसी भी मैच की प्लेइंग इलेवन में नहीं चुना गया था। रिपोर्ट के अनुसार तीसरे मैच से मयंक यादव को आराम देकर हर्षित को मौका मिल सकता है।

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन ऐसी हो सकती है

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अभिषेक शर्मा, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रिंकू सिंह, रियान पराग, नीतीश कुमार रेड्डी, रवि बिश्नोई, वाशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह और हर्षित राणा।

ये भी पढ़ें:- अजय जडेजा को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस पोस्ट के लिए हुए नियुक्त

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BAN
Advertisement
Advertisement