होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: जीत के बाद भावुक हुए रोहित शर्मा, पंत को लेकर कह दी बड़ी बात

India vs Bangladesh Rohit Sharma: चेन्नई टेस्ट में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कमाल का प्रदर्शन किया। मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा पंत को लेकर बातचीत करते हुए थोड़े भावुक दिखे।
12:35 PM Sep 22, 2024 IST | Vishal Pundir
rohit sharma rishabh pant
Advertisement

India vs Bangladesh Rohit Sharma: चेन्नई टेस्ट में भारतीय टीम ने बांग्लादेश पर शानदार जीत दर्ज की है। मैच को टीम इंडिया ने चौथे दिन ही खत्म कर दिया। इस मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कार एक्सीडेंट के बाद लगभग दो साल के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की। पंत ने बांग्लादेश के खिलाफ कमाल की शतकीय पारी खेलकर शानदार कमबैक किया। जिससे फैंस और कप्तान रोहित शर्मा भी गदगद हो गए हैं।

Advertisement

पंत को लेकर भावुक हुए रोहित

चेन्नई टेस्ट में भारतीय टीम की जीत में ऋषभ पंत ने भी अहम भूमिका निभाई है। मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने पंत को लेकर कहा कि, ऋषभ काफी कठिन दौर से गुजरा है उसने खुद को संभाला है। जो देखने लायक था। आईपीएल में उसने वापसी की उसके बाद विश्व कप जीता और ये ऐसा फॉर्मेट है जो उसको सबसे ज्यादा पसंद है। उसने शानदार खेला, जिसका श्रेय उसको ही जाता है।

ये भी पढ़ें:- IND VS BAN: टीम इंडिया की जीत का रोहित शर्मा ने किसे दिया क्रेडिट? हार के बाद भी क्यों संतुष्ट दिखे बांग्लादेशी कप्तान

Advertisement

पंत ने दूसरी पारी में जड़ा शतक

दूसरी पारी में पंत ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया था। दूसरी पारी में पंत ने 128 गेंदों पर 109 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान पंत ने 13 चौके और 4 शानदार छक्के लगाए थे। इसके अलावा पहली पारी में भी पंत ने अच्छी बल्लेबाजी की थी, हालांकि वे अपनी पारी को ज्यादा लंबा नहीं कर पाए थे। पहली पारी में पंत ने 39 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिली जगह

भारत ने 280 रन से जीता मैच

चेन्नई टेस्ट के चौथे दिन भारत ने मैच को अपने नाम कर लिया। भारत ने इस मैच में बांग्लादेश पर 280 रनों से जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ टीम इंडिया दो मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। अब सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: चेन्नई टेस्ट में आर अश्विन ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, हासिल की कई उपलब्धियां

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BAN
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो