होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: टीम इंडिया में वापसी को तैयार संजू और ईशान, पंत होंगे बाहर!

India vs Bangladesh: दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज में संजू सैमसन और ईशान किशन की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है।
02:07 PM Sep 25, 2024 IST | Vishal Pundir
ishan kishan
Advertisement

India vs Bangladesh: बांग्लादेश की टीम फिलहाल भारत के दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच चेन्नई में टीम इंडिया ने जीत लिया था। जिसके बाद अब दोनों टीमें कानपुर में दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। जिसमें टीम इंडिया बदली-बदली दिख सकती है। टी20 सीरीज से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को आराम दिया जा सकता है।

Advertisement

ऋषभ पंत को दिया जाएगा आराम

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को वर्कलोड के चलते आराम दिया जा सकता है। फिलहाल पंत टेस्ट सीरीज में खेल रहे हैं। पहले टेस्ट में पंत ने कमाल की शतकीय पारी खेली थी। चेन्नई टेस्ट में पंत ने लगभग 2 साल के बाद रेड बॉल क्रिकेट में वापसी की थी।

संजू सैमसन और ईशान किशन को मिल सकता है मौका

रिपोर्ट के मुताबिक बांग्लादेश के साथ होने वाली टी20 सीरीज में अगर ऋषभ पंत को आराम दिया जाता है। ऐसे में संजू सैमसन और ईशान किशन को टीम इंडिया में चुना जाना तय माना जा रहा है। अगर ऐसा होता है तो दोनों खिलाड़ियों के लिए ये बड़ी खुशखबरी होने वाली है, खासकर ईशान किशन के लिए जो लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें;- ICC Test Ranking में ऋषभ पंत की लंबी छलांग, कोहली और रोहित को हुआ नुकसान

दलीप ट्रॉफी 2024 में इन दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा रहा था, लेकिन टेस्ट सीरीज के लिए दोनों में से किसी भी खिलाड़ी को नहीं चुना गया था, लेकिन अब संजू और ईशान टी20 सीरीज में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें;- संन्यास वापस लेने के लिए तैयार धाकड़ खिलाड़ी, बस एक फोन कॉल का है इंतजार

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BAN
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो