Advertisement

डेढ़ साल बाद टेस्ट टीम में होगी इस धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री, बांग्लादेश के खिलाफ मिल सकता है मौका

India vs Bangladesh Test Series: भारतीय टीम 19 सितंबर से बांग्लादेश के साथ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। इस सीरीज में भारतीय टेस्ट टीम में डेढ साल बाद एक धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री हो सकती है।

team india

India vs Bangladesh Test Series: हाल ही में टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैचों की सीरीज खेली थी। जिसके बाद अब टीम इंडिया लंबे ब्रेक पर है। हालांकि अगले महीने टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया के लिए ये सीरीज काफी अहम होने वाली है। वहीं इस सीरीज में टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी की डेढ़ साल के बाद टेस्ट टीम में वापसी हो सकती है। जिसको लेकर अब ये खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में खेलता हुआ दिखाई देगा।

पंत की होगी टेस्ट टीम में एंट्री

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट के बाद काफी लंबे समय तक क्रिकेट मैदान से दूर हो गए थे। जिसके बाद उनकी आईपीएल 2024 में वापसी हुई थी। ये सीजन पंत के लिए काफी अच्छा रहा था। जिसके बाद पंत को टी20 विश्व कप 2024 के लिए भी टीम इंडिया में चुना गया था।

ये भी पढ़ें:- PAK vs BAN: पाकिस्तान क्रिकेट टीम से जुड़ने वाले हैं अरशद नदीम, सामने आई बड़ी वजह

पंत की अब वनडे और टी20 टीम में तो वापसी हो गई है। जबकि अभी टेस्ट में वापसी करना पंत के लिए बाकी है। जिसके बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत की भारतीय टेस्ट टीम में वापसी हो सकती है।

घरेलू क्रिकेट खेलेंगे पंत

बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे। ऐसे में अब पंत भी रेड बॉल क्रिकेट खेलते हुए दिखेंगे। दलीप ट्रॉफी में पंत की वापसी की खबरे सामने आ रही है। साल 2022 के बाद पंत का इस टूर्नामेंट में पहला रेड बॉल मैच हो सकता है। पंत ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 36 टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमें उनके नाम 2271 रन दर्ज हैं। इस दौरान पंत के बल्ले से 5 शतक और 11 अर्धशतक निकले हैं।

ये भी पढ़ें:- मात्र 15 रुपये में मिल रहा पाकिस्तान और बांग्लादेश मैच का टिकट, क्या है पूरा माजरा?

Open in App
Tags :