IND vs BAN: 3 खिलाड़ियों की बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में एंट्री मुश्किल

India vs Bangladesh Test Series: भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया में इन 3 खिलाड़ियों की एंट्री काफी मुश्किल मानी जा रही है। क्योंकि बुची बाबू टूर्नामेंट में तीनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है।

featuredImage
Team India

Advertisement

Advertisement

India vs Bangladesh Test Series: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज सितंबर में खेली जाएगी। उससे पहले भारतीय खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं। अभी तक बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान नहीं हुआ है। जो खिलाड़ी बुची बाबू टूर्नामेंट और दलीप ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करेंगे उनको टेस्ट टीम में चुना जाएगा। वहीं अब तीन खिलाड़ियों के लिए बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह बना पाना मुश्किल माना जा रहा है।

इन 3 खिलाड़ियों को जगह मिलना मुश्किल

1. सूर्यकुमार यादव

बुची बाबू टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव मुबंई के लिए खेल रहे हैं लेकिन उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। वहीं अब सूर्या चोटिल भी हो गए हैं। जिसके बाद अब उनके लिए दलीप ट्रॉफी में भी खेल पाना मुश्किल माना जा रहा है। अगर सूर्यकुमार चोट के चलते दलीप ट्रॉफी में भी नहीं खेल पाते हैं तो फिर बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उनका टीम इंडिया में जगह बना पाना मुश्किल होगा।

ये भी पढ़ें:- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गरजेगा ‘द्रविड़’ का बल्ला, टीम इंडिया में हुआ सेलेक्शन

2. श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर की खराब फॉर्म जाने का नाम नहीं ले रही है। बुची बाबू टूर्नामेंट में श्रेयस भी मुंबई के लिए खेल रहे हैं, अभी तक उनका बल्ला भी खामोश रहा है। टीएनसीए 11 के खिलाफ पहली पारी में अय्यर महज 2 रन बनाकर आउट हो गए थे। इससे पहले श्रीलंका दौरे पर वनडे सीरीज में भी अय्यर फ्लॉप साबित हुए थे। अगर उनका यही फ्लॉप शो जारी रहता है तो उनका भी टेस्ट टीम से पत्ता कटना तय है।


3. सरफराज खान

सरफराज खान ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। सरफराज का डेब्यू काफी शानदार रहा था। पहले ही मैच में सरफराज ने अर्धशतक लगाया था। लेकिन अब बुची बाबू में सरफराज का बल्ला भी शांत है। अब अगर दलीप ट्रॉफी में भी सरफराज की खराब फॉर्म जारी रहती है तो उनके लिए भी टेस्ट टीम में जगह बना पाना मुश्किल हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Video: UP T20 League में आया समीर रिजवी का तूफान, प्वाइंट टेबल में हुआ बदलाव

Open in App
Tags :