होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बल्ले से रन नहीं बने तो क्या, विराट के 'नागिन मूव' ने लूट ली महफिल, VIDEO वायरल

Virat Kohli: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली बेशक चेन्नई टेस्ट की दोनों पारियों में कुछ खास नहीं कर सके, लेकिन उन्होंने फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
10:13 PM Sep 21, 2024 IST | Mohan Kumar
virat kohli
Advertisement

Virat Kohli: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। विराट को कई बार मैदान पर डांस करते भी देखा गया है। विराट का यह मस्तमौला अंदाज बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में जारी पहले टेस्ट में भी देखने को मिला, जहां वो एक समय 'नागिन मूव' करने नजर आए। उनका यह छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकि कोहली का पोज 'नागिन डांस' जैसा नहीं था, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस का मानना है कि वह अपने इस मूव के जरिए बांग्लादेश के खिलाड़ियों को चिढ़ा रहे थे।

Advertisement

विराट की टेस्ट में लंबे समय बाद वापसी

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में विराट का बल्ले से प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। इस साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद यह उनका पहला टेस्ट था। भारत के पूर्व कप्तान ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज छोड़ दी थी। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट इस साल जनवरी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: दूसरे टेस्ट मैच के लिए केएल राहुल पर लटकी तलवार! इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

Advertisement

दोनों पारियों में सस्ते में आउट हुए विराट

इस तरह से विराट लगभग नौ महीने बाद कोई टेस्ट खेल रहे थे। फैन्स को उम्मीद थी कि विराट बांग्लादेश के खिलाफ जोरदार वापसी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। विराट बांग्लादेश के खिलाफ पहली पारी में सिर्फ छह रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें यहां हसन महमूद ने लिटन दास के हाथों कैच आउट कराया। विराट की खराब फॉर्म दूसरी पारी में भी जारी रही। उन्होंने यहां शुरुआत तो अच्छी की, लेकिन इसका फायदा नहीं उठा सके और 17 रनों के निजी स्कोर पर स्पिनर मेहदी हसन मिराज का शिकार बने। हसन ने यहां विराट को एलबीडब्ल्यू आउट किया।

बांग्लादेश को जीत के लिए चाहिए 357 रन

टीम इंडिया चाहेगी कि वो बांग्लादेश की टीम को चौथे दिन ही ऑलआउट कर दे। बांग्लादेश को इस मैच में जीत के लिए 515 रनों का टारगेट मिला है, जिसके जवाब में टीम ने चार विकेट पर 158 रन बना लिए हैं। टीम अभी जीत से 357 रन दूर है, जबकि उसके छह विकेट बाकी हैं। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो (51) और शाकिब अल हसन (5) क्रीज पर नाबाद थे। भारत की ओर से अब तक आर अश्विन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए हैं, जबकि एक विकेट तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मिला है।

ये भी पढ़ें: Legends League 2024: आखिरी ओवर में इरफान ने धारदार गेंदबाजी से पलट दिया मैच का पासा, रोमांचक मुकाबले में दिलाई जीत

Open in App
Advertisement
Tags :
Chennai Testindia vs bangladeshvirat kohli
Advertisement
Advertisement