whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs BAN: यशस्वी जायसवाल ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, विराट कोहली ने संभाला मोर्चा

India vs Bangladesh 1st Test: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) प्रैक्टिस के दौरान संघर्ष करते नजर आए। उन्हें जसप्रीत बुमराह ने अपनी घातक गेंदबाजी से खासा परेशान किया।
12:22 AM Sep 17, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs ban  यशस्वी जायसवाल ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन  विराट कोहली ने संभाला मोर्चा
यशस्वी जायसवाल।

India vs Bangladesh 1st Test: भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए तैयार है। टीम इंडिया 19 सितंबर से चेन्नई में पहला टेस्ट खेलेगी। इस मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान पहले ही हो चुका है। हालांकि भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर ये तय माना जा रहा है कि रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल पारी की शुरुआत करेंगे। हालांकि यशस्वी ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है। आइए आपको बताते हैं पूरा माजरा क्या है।

लय में नजर नहीं आए यशस्वी जायसवाल

दरअसल, टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार, यशस्वी प्रैक्टिस के दौरान बिलकुल भी लय में नहीं दिखे। उन्हें जसप्रीत बुमराह ने अपनी गेंदबाजी से खासा परेशान किया। यशस्वी को बुमराह ने दो बार बोल्ड भी किया। लाल मिट्टी की पिच पर बुमराह और भी खतरनाक हो गए। वह यशस्वी को ऑफ स्टंप के बाहर बीट करते रहे। यहां तक कि यशस्वी को नेट गेंदबाजों ने भी काफी परेशान किया। हालांकि स्पिन पर उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन यशस्वी का प्रैक्टिस के दौरान लय में न दिखना टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा रहा है।

विराट कोहली ने की मदद

यशस्वी को परेशान होता देख विराट कोहली उनकी मदद के लिए दौड़े चले आए। वह उनके पास खड़े होकर शाॅट देखते रहे। रिपोर्ट के अनुसार, विराट ने यशस्वी से बातचीत कर उनकी कमियों के बारे में बताया। इसी के साथ उन्हें सही टाइमिंग के साथ सही शॉट सिलेक्शन के बारे में भी गुर दिए। विराट ने लाल मिट्टी पर करीब 1 घंटे तक प्रैक्टिस की।

ये भी पढ़ें: 19 सितंबर से शुरू होगा भारत-बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट, जानें कहां फ्री में देख सकेंगे मुकाबला

पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: फूले नहीं समा रहे तेज गेंदबाज आकाश दीप, विराट से मिला खास गिफ्ट; शेयर की तस्वीर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो