खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ENG: पिच को लेकर इस बार बदले इंग्लैंड के तेवर, ग्राउंड स्टाफ की हुई जमकर तारीफ

India vs England 5th Test: भारत और इंग्लैंड सीरीज के हर मैच के दौरान अक्सर पिच का मुद्दा गरमाया है। इंग्लैंड की तरफ से पिच को लेकर काफी सवाल भी उठाए गए हैं लेकिन इस बार धर्मशाला की पिच को लेकर इंग्लैंड के तेवर बदले-बदले दिख रहे हैं। इंग्लिश खिलाड़ी ने धर्मशाला पिच की काफी तारीफ की है।
09:38 AM Mar 06, 2024 IST | Vishal Pundir
India vs England 5th Test dharmsala pitch Image Credit: Social Media
Advertisement

India vs England 5th Test: धर्मशाला में होने वाले भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच की पिच को लेकर इस बार इंग्लैंड टीम के तेवर बदले-बदले दिखे। दरअसल जब-जब इस टेस्ट सीरीज के मैच खेले गए हैं तब-तब इंग्लैंड की तरफ से पिच को लेकर सवाल उठाए गए हैं। लेकिन इस बार इंग्लैंड की तरफ से धर्मशाला की पिच को अच्छा बताया गया। इंग्लिश खिलाड़ियों ने धर्मशाला की पिच से लेकर ग्राउंड स्टाफ तक की तारीफ की है।

Advertisement

जॉनी बेयरस्टो ने की ग्राउंड स्टाफ की तारीफ

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से पहले इंग्लैंड की तरफ से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंग्लैंड की तरफ से बोलते हुए जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि धर्मशाला की पिच काफी अच्छी दिख रही है। पिच पर हाल ही में रणजी ट्रॉफी मैच भी खेला गया था। इसके अलावा आउटफील्ड भी काफी शानदार दिख रहा है। ग्राउंड स्टाफ ने हमारे यहां के मौसम को देखते हुए पिच के साथ अद्भुत काम किया है। जिसके लिए उन सभी का धन्यवाद।

जॉनी बेयरस्टो खेलेंगे अपना 100वां टेस्ट मैच

धर्मशाला में इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो अपना 100वां इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेलने वाले है। जिसके बाद जॉनी इंग्लैंड के लिए 100वां इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेलने वाले 17वें इंग्लिश क्रिकेटर बन जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ जॉनी बेयरस्टो के लिए ये सीरीज कुछ खास नहीं रही है। उन्होंने बल्ले एक-दो ठीकठाक पारी जरूर निकली है लेकिन टीम के लिए बड़ी पारियां खेलने में जॉनी नाकामयाब रहे।

Advertisement

उनके बल्ले से अभी तक इस सीरीज में महज 170 रन ही निकले हैं। अपने 100वें टेस्ट मैच को लेकर जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि ये मेरे लिए काफी भावुक करने वाला होगा। 100 टेस्ट मैच खेलना काफी मायने रखता है। बता दें, सीरीज में टीम इंडिया के पास 3-1 की अजेय बढ़त है। अब भारतीय टीम धर्मशाला टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज पर 4-1 से कब्जा करना चाहेगी। इंग्लैंड ने इस सीरीज में टीम इंडिया को सिर्फ पहले टेस्ट मैच में हराया था। उसके बाद से मेहमान टीम को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: क्या Rohit Sharma जानबूझकर स्टंप माइक में बोलते हैं? कप्तान ने खुद किया खुलासा

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: महिला क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज गेंद, 35 साल की उम्र में शबनीम इस्माइल ने किया कारनामा

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: धर्मशाला में इंग्लैंड की बैंड बजाएगा ये खिलाड़ी, मैदान पर है खास रिकॉर्ड

Advertisement
Tags :
IND vs ENGjonny bairstow
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement