खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ENG: क्या Rohit Sharma जानबूझकर स्टंप माइक में बोलते हैं? कप्तान ने खुद किया खुलासा

India vs England 5th Test Rohit Sharma: रोहित शर्मा अक्सर मैदान पर फील्डिंग के दौरान साथी खिलाड़ियों या अंपायर्स को मजाकिया अंदाज में कुछ ऐसा बोल देते हैं जिसके बाद वो स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो जाता है। इसके रोहित की ये मजेदार वाइस रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल होती है। जिसको लेकर अब रोहित शर्मा ने खुलासा किया है।
09:02 AM Mar 06, 2024 IST | Vishal Pundir
india vs england 5th test dharamsala test rohit sharma stump mic commentary viral funny video Image Credit: Social Media
Advertisement

India vs England 5th Test Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की अक्सर मैच के दौरान स्टंप माइक से खिलाड़ियों को कुछ न कुछ बोलने की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। जिसको लेकर अब रोहित शर्मा ने खुद खुलासा किया है कि वो ये सब जानबूझकर नहीं बोलते हैं। दरअसल इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के एक मैच में रोहित शर्मा की फील्डिंग करते वक्त सरफराज खान के ऊपर चिल्लाने की आवाज रिकॉर्ड हो गई थी। जो बाद में सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई।

Advertisement

दरअसल इंग्लैंड के साथ खेले गए एक टेस्ट मैच के दौरान जब सरफराज खान बल्लेबाज के सामने बिना हेलमेट के फील्डिंग कर रहे थे तब रोहित शर्मा ने अपने मुंबई वाले स्टाइल में सरफराज को बोला था कि हीरों नहीं बनने का। रोहित का ये मजाकिया अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। रोहित शर्मा अक्सर मैदान पर खिलाड़ियों से लेकर कैमरा और अंपायर तक को ऐसी मजाकिया बात बोलते रहते हैं। जिससे दर्शकों का खूब मनोरंजन होता है।

रोहित शर्मा ने किया खुलासा

दरअसल छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 'खेल महाकुंभ' के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान रोहित शर्मा ने बताया कि स्लिप मेरी ऐसी कोई पसंदीदी लाइन नहीं है फील्डिंग करने के लिए और न ही मैं जानबूझकर ऐसा करता हूं। मैं कप्तान हूं, इसलिए मैं स्लिप में खड़ा होता हूं। स्लिप में खड़े होने से हमें पता चलता है कि किस फील्डर को कहां खड़ा करना है। इस दौरान मैं जब शॉर्ट-लेग और सिली पॉइंट पर विकेटकीपर और फील्डर्स से बात करता हूं और वह रिकॉर्ड हो जाता है।

Advertisement

बता दें, टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच के लिए दोनों टीमें धर्मशाला पहुंच चुकी है। वहीं रोहित शर्मा छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से कार्यक्रम खत्म करने के बाद सीधे धर्मशाला पहुंचे। जहां भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी मैच 7 मार्च से खेला जाएगा। टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज पर 4-1 से कब्जा करना चाहेगी। धर्मशाला टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में भी बदलाव देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: महिला क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज गेंद, 35 साल की उम्र में शबनीम इस्माइल ने किया कारनामा

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: धर्मशाला में इंग्लैंड की बैंड बजाएगा ये खिलाड़ी, मैदान पर है खास रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: धर्मशाला का मौसम बन सकता है भारत की हार का कारण! इंग्लैंड के गेंदबाज बरपाएंगे कहर

Advertisement
Tags :
IND vs ENGRohit Sharmaspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement