खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ENG: 5वें टेस्ट से पहले रोहित शर्मा पर बड़ा अपडेट, मिस कर सकते हैं प्रैक्टिस सेशन! क्या है कारण?

Rohit Sharma May Miss Practice Session: धर्मशाला टेस्ट से पहले भारत के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबरें आ रही हैं कि रोहित शर्मा प्रैक्टिस सेशन मिस कर सकते हैं। इस खबर ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। चलिए आपको बताते हैं क्या है इसका कारण
11:02 AM Mar 05, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Rohit Sharma May Miss Practice Session: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का 5वां और आखिरी मुकाबला धर्मशाला के मैदान पर खेला जाएगा। यह मैच 7 मार्च से 11 मार्च के बीच खेला जाएगा। भारतीय टीम स्टेडियम पहुंच चुकी है और प्रैक्टिस सेशन में भाग लेने वाली है। भारत के सभी खिलाड़ी दोपहर 12:30 बजे प्रैक्टिस सेशन के लिए आएंगे। इस बीच भारत के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा अपडेट आया है। खबर आ रही है कि रोहित शर्मा आज का प्रैक्टिस सेशन मिस कर सकते हैं। इस खबर ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। जानें रोहित क्यों मिस कर सकते हैं आज का प्रैक्टिस सेशन।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: टेस्ट क्रिकेट में होगा नया कारनामा, 2 दिन के अंदर ये खिलाड़ी खेलेंगे अपना-अपना 100वां टेस्ट

रोहित शर्मा क्यों मिस कर सकते हैं प्रैक्टिस

धर्मशाला टेस्ट से पहले भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी तो प्रैक्टिस सेशन के लिए पहुंच गए हैं, लेकिन रोहित शर्मा प्रैक्टिस मिस कर सकते हैं। इसको लेकर फैंस के मन में कई रह के सवाल उठ रहे हैं। फैंस को इस बात की भी टेंशन हो रही है, रोहित शर्मा ठीक तो हैं। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार भारत के कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ खेल महाकुंभ का उद्घाटन करने के लिए हेलीकॉप्टर से बिलासपुर जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस समारोह में केंद्रीय मंत्री और पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर भी शामिल हो सकते हैं। इसी कारण से रोहित शर्मा प्रैक्टिस सेशन मिस कर सकते हैं। इसलिए फैंस को घबराने की कोई बात नहीं है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Iyer-Kishan Controversy: ‘पैसा कमाओ लेकिन देश..’ पूर्व क्रिकेटर ने श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को लताड़ा

रोहित शर्मा कप्तानी में दिखा रहे जलवा

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम कमाल का प्रदर्शन कर रही है। सीरीज का पहला मुकाबला भले ही इंग्लैंड के नाम रहा था, लेकिन फिर भारतीय टीम ने वापसी की और लगातार 3 मुकाबले अपने नाम कर लिए हैं। भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में अभी तक एक भी टेस्ट सीरीज नहीं हारी है। रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ भी सीरीज अपने नाम कर इस रिकॉर्ड को बरकरार रख लिया है। अब फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि भारत सीरीज के आखिरी मुकाबले को भी अपनी झोली में डाल ले। अगर भारत अगले मैच को अपने नाम करने में कामयाब रहता है, तो इससे भारत 112 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रहेगा।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट में टूटेगा 24 साल पुराना रिकॉर्ड! नए खिलाड़ी की एंट्री से होगा कारनामा

Advertisement
Tags :
IND vs ENGRohit SharmaTest series
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement