होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs ENG: 100वें टेस्ट मैच से पहले अश्विन पर लगा आरोप, विवाद से जुड़ गया नाम

India vs England 5th Test Ravichandran Ashwin: धर्मशाला में आर अश्विन अपना 100वां इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेलने वाले हैं लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के ही पूर्व क्रिकेटर ने अश्विन पर गंभीर आरोप लगाकर उनका नाम विवाद से जोड़ दिया है।
07:04 AM Mar 07, 2024 IST | Vishal Pundir
India vs England 5th Test ravichandran ashwin 100th test of career Image Credit: Social Media
Advertisement

India vs England 5th Test Ravichandran Ashwin: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच आज धर्मशाला में खेला जाएगा। टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेंदबाज आर अश्विन के लिए ये मैच बेहद खास है। धर्मशाला में अश्विन अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने वाले हैं। लेकिन अपने ऐतिहासिक टेस्ट मैच से पहले अब आर अश्विन का नाम एक विवाद से जुड़ गया है। टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी ने अश्विन पर एक गंभीर आरोप लगाया है। पूर्व क्रिकेटर ने अश्विन पर बुरा व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अश्विन पर लगाया आरोप

दरअसल आर अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला में अपने टेस्ट करियर का 100वां इंटरनेशनल मैच खेलने वाले हैं। जिसको लेकर फैंस और पूर्व क्रिकेटर आर अश्विन को शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने अश्विन पर आरोप लगाया है कि मैनें अश्विन को उनके 100वें टेस्ट मैच के लिए शुभकामनाएं देने के लिए कई बार फोन कॉल और मैसेज किए थे लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। पूर्व क्रिकेटर्स को ऐसा सम्मान मिलता है। ये पहली बार नहीं है जब लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने अश्विन पर इस तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं। इससे पहले भी कई बार पूर्व क्रिकेटर अश्विन पर मतलबी होने तक का आरोप लगाया है।

4-1 से सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी टीम इंडिया

भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में पहले ही 3-1 की अजेय बढ़त हासिल कर चुकी थी। अब चौथे टेस्ट मैच को जीतकर टीम इंडिया सीरीज पर 4-1 से कब्जा करना चाहेगी। इस सीरीज में टीम इंडिया को पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के हाथों का सामना करना पड़ा था। इसके बाद भारत ने शानदार वापसी करते हुए तीनों टेस्ट मैचों में शानदार जीत हासिल की थी।

Advertisement

धर्मशाला टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव भी देखने को मिल सकता है। वहीं मैच पर बारिश का भी साया मंडरा रहा है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को देखते हुए टीम इंडिया के लिए धर्मशाला टेस्ट मैच भी काफी अहम है। फिलहाल टीम इंडिया विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: धर्मशाला में होगा बड़ा बदलाव! क्या कुलदीप यादव की बलि चढ़ाएंगे रोहित शर्मा

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: जॉनी बेयरस्टो और रविचंद्रन अश्विन के करियर का खास कनेक्शन, एकसाथ खेलेंगे 100वां टेस्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs ENGR Ashwin
Advertisement
Advertisement