होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs NZ: कैसा रहेगा आज बेंगलुरु का मौसम? बारिश बिगाड़ सकती है खेल

India vs New Zealand 1st Test: बेंगलुरु टेस्ट का आज चौथा दिन है। टीम इंडिया अभी भी न्यूजीलैंड से 125 रन पीछे है। वहीं आज बेंगलुरु में एक बार फिर से बारिश देखने को मिल सकती है।
06:57 AM Oct 19, 2024 IST | Vishal Pundir
IND vs NZ
Advertisement

India vs New Zealand 1st Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। तीन का खेल पूरा हो चुका है। जिसमें से एक दिन बारिश की भेंट चढ़ गया था। आज मैच का चौथा दिन है। ऐसे में आज एक बार फिर से दोनों टीमों की नजरें मौसम पर रहने वाली है। तो चलिए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं कि आज बेंगलुरु का मौसम कैसा रहने वाला है, क्या मैच के दौरान बारिश हो सकती है?

Advertisement

ऐसा रहेगा बेंगलुरु का मौसम

बेंगलुरु में आज बारिश की थोड़ी संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार बेंगलुरु में आज बादल छाए रहेंगे। इसके अलावा हल्की बारिश भी देखने को मिल सकती है। वहीं बेंगलुरु का तापमान आज 21 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है। ऐसे में मैच के दौरान बारिश का खलल देखने को मिल सकता है। जिससे थोड़ी बहुत देर के लिए मैच को रोका भी जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- न्यूजीलैंड ने बनाई महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में जगह, एकतरफा मैच में वेस्टइंडीज को दी मात

Advertisement

ऐसा रहा थे तीसरे दिन का खेल

तीसरे दिन न्यूजीलैंड की पहली पारी में 402 रनों पर शिमट गई थी। जिसके बाद कीवी टीम के पास 350 से ज्यादा की बढ़त हो गई थी। वहीं दूसरी पारी में टीम इंडिया ने भी अभी तक कमाल की बल्लेबाजी की है। दूसरी पारी में कप्तान रोहित शर्मा अर्धशतक लगाकर आउट हो गए थे। इसके अलावा विराट कोहली ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 70 रनों की पारी खेली थी।

विराट तीसरे दिन के खेल की आखिरी गेंद पर आउट हो गए थे, जिससे फैंस थोड़े निराश भी दिखे थे। वहीं सरफराज खान कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं। फिलहाल सरफराज 70 रन बनाकर नाबाद हैं। तीसरे दिन भारत ने 3 विकेट खोकर 231 रन बना लिए थे। फिलहाल टीम इंडिया न्यूजीलैंड से 125 रन पीछे हैं।

ये भी पढ़ें:- 1987 के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में पहली बार हुआ यह कारनामा, दो गेंदबाजों ने किया इंग्लैंड का सफाया

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZ
Advertisement
Advertisement