होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs NZ: रोहित से फैंस ने पूछा आईपीएल में कौनसी टीम? कप्तान ने दिया मजेदार जवाब; देखें VIDEO

India vs New Zealand 1st Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन स्टेडियम में एक दर्शक ने रोहित शर्मा से आईपीएल टीम को लेकर सवाल किया। जिस पर कप्तान ने काफी मजेदार जवाब दिया।
02:04 PM Oct 19, 2024 IST | Vishal Pundir
Rohit Sharma
Advertisement

India vs New Zealand 1st Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है। आज पहले टेस्ट मैच का चौथा दिन है। भारतीय टीम चौथे दिन अब न्यूजीलैंड पर बढ़त बनाने की तरफ बढ़ रही है। पहली पारी में 46 रन पर ऑलआउट होने के बाद दूसरी पारी में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया है।

Advertisement

बारिश के चलते मैच रुके जाने तक टीम इंडिया ने 3 विकेट खोकर 344 रन बनाए लिए थे। वहीं जब बारिश के चलते मैच रूका हुआ था तब चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक दर्शक को रोहित शर्मा से आगामी आईपीएल सीजन में टीम को लेकर सवाल किया। जिसपर कप्तान रोहित शर्मा ने मजेदार जवाब दिया।

'आईपीएल में कौनसी टीम'

दरअसल बेंगलुरु टेस्ट के चौथे दिन बारिश ने दस्तक दी। जिसके चलते मैच को काफी देर के लिए रोका गया था। इस दौरान जब रोहित दर्शकों के पास से गुजर रहे थे, तब एक दर्शक ने भारतीय कप्तान से पूछा रोहित भाई आईपीएल में कौनसी टीम, जिस रोहित बोलते हैं किधर चाहिए बोल...तब दर्शक बोलता है आरसीबी में आ जाओ, लव यू। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- BCCI का गुस्सा झेल चुके भारतीय बल्लेबाज ने खत्म किया 3 साल का सूखा, रणजी क्रिकेट में जड़ा धांसू शतक

दरअसल आईपीएल के नए सीजन से पहले इस मेगा ऑक्शन देखने को मिलने वाला है। जिसमें कई खिलाड़ियों की टीमें बदलती हुई दिखाई दे सकती है। ऐसे में काफी कयास लगाए जा रहे है कि रोहित शर्मा इस बार मुंबई इंडियंस का साथ छोड़कर ऑक्शन में शामिल हो सकते हैं। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं है लेकिन बेंगलुरु टेस्ट के दौरान फैंस ने रोहित के सामने अपनी इच्छा जाहिर कर दी है कि वे आरसीबी की टीम में आ जाए।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: न्यूजीलैंड की पिटाई कर ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, इस मामले में MS Dhoni को पछाड़ा

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZ
Advertisement
Advertisement