होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs NZ: 'कोई उम्मीद नहीं दिखती...', जडेजा का बड़ा बयान, क्या टीम इंडिया की हार तय?

India vs New Zealand 1st Test Day 5: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का पांचवां दिन है। टीम इंडिया थोड़ी मुश्किल में दिखाई दे रही है। वहीं पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का टीम इंडिया को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।
08:30 AM Oct 20, 2024 IST | Vishal Pundir
IND vs NZ
Advertisement

India vs New Zealand 1st Test Day 5: बेंगलुरु टेस्ट का आज पांचवां और आखिरी दिन है। टीम इंडिया के पास महज 106 रनों की ही बढ़त है। अब पांचवें दिन न्यूजीलैंड को मैच जीतने के लिए महज 107 रन बनाने है लेकिन कीवी टीम के लिए पांचवें दिन ये स्कोर उतना भी आसान नहीं होने वाला है। वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर को जीत की कोई उम्मीद दिखती हुई नजर नहीं आ रही है। चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद पूर्व क्रिकेटर का ये बयान सामने आया है।

Advertisement

अजय जडेजा का बड़ा बयान

भारत के पास इस टेस्ट मैच में तीसरा कोई तेज गेंदबाज नहीं है इसलिए अजय जडेजा को जीत की उम्मीद कम लग रही है। जियो सिनेमा पर बोलते हुए पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने कहा कि, "अगर यह 107 पर होता है, तो यह बहुत बढ़िया है। हालांकि, अगर मैं इसे वास्तविक रूप से देखता हूं, तो मुझे कोई उम्मीद नहीं दिखती क्योंकि यह नम होगा और आप सुबह सीम से शुरुआत करेंगे। यहां तक ​​कि अगर आप एक या दो को आउट भी कर देते हैं, तो सीम के लिए मदद मिलने पर आपके पास तीसरा सीमर नहीं होगा।"

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: ‘वो ऐसे ही नंबर वन नहीं’, पाक क्रिकेटर का बयान बेंगलुरु में कर सकता है टॉनिक का काम

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट में जीत दर्ज कर पाएगी टीम इंडिया?

  • हां
  • नहीं
  • कह नहीं सकते

View Results

दूसरी पारी में भारत ने बनाए 462 रन

पहली पारी में महज 46 रन पर ऑलआउट होने के बाद दूसरी पारी में टीम इंडिया ने शानदार खेल दिखाया, लेकिन भारतीय टीम महज 106 रनों की ही बढ़त हासिल कर पाई। जो मैच जीतने के लिए काफी नजर नहीं आ रही है। दूसरी पारी में टीम इंडिया की तरफ से सरफराज खान ने कमाल का शतक लगाया।

सरफराज ने इस मैच में 150 रन की पारी खेली। इसके अलावा पंत ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 99 रन की पारी खेली। इसके अलावा विराट कोहली और रोहित शर्मा ने भी अर्धशतक लगाए। अब टीम इंडिया की उम्मीद गेंदबाजों पर टिकी है।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: क्या पांचवें दिन बारिश डालेगी खलल? जानें बेंगलुरु के मौसम का हाल

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZ
Advertisement
Advertisement