होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs NZ: क्या पांचवें दिन बारिश डालेगी खलल? जानें बेंगलुरु के मौसम का हाल

India vs New Zealand 1st Test : भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु टेस्ट का आज पांचवां और आखिरी दिन है। पांचवें दिन बेंगलुरु में फिर से बारिश की संभावना बताई जा रही है।
06:57 AM Oct 20, 2024 IST | Vishal Pundir
IND vs NZ
Advertisement

India vs New Zealand 1st Test : भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया पर हार का खतरा मंडरा रहा है। दूसरी तरफ मैच पर बारिश का साया भी देखने को मिल रहा है। मैच में पहले दिन का खेल बारिश के चलते बिना टॉस किए रद्द कर दिया गया था। इसके बाद दूसरे दिन पहली पारी में भारतीय टीम महज 46 रनों पर ढेर हो गई थी।

Advertisement

फिर न्यूजीलैंड ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया पर पहली पारी में 356 रनों की बढ़त ले ली थी। वहीं दूसरी पारी में टीम इंडिया ने कमाल का कमबैक करते हुए न सिर्फ 356 रनों की बढ़त को खत्म किया, बल्कि चौथे दिन का खेल खत्म होने तक कीवी टीम पर 106 रनों की बढ़त भी हासिल की। चौथे दिन भी बारिश के चलते मैच को काफी देर तक रोका गया था।

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट में जीत दर्ज कर पाएगी टीम इंडिया?

  • हां
  • नहीं
  • कह नहीं सकते

View Results

कैसा रहेगा आज बेंगलुरु का मौसम

मैच की शुरुआत से पहले ही पांचों दिन बारिश का साया बताया गया था। जिसमें पहले दिन का खेल बारिश के चलते रद्द हुआ तो वहीं चौथे दिन भी बारिश देखने को मिली। अब पांचवें दिन आज फिर से बारिश की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग के मुताबिक आज बेंगलुरु में 80 फीसदी बारिश के चांस बताए जा रहे हैं। एक्यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार पहले सेशन से ही बारिश देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया का ‘AK-47’, पाकिस्तानी कप्तान के उड़ाए होश, हवा में गुलाटी खाकर दूर गिरा स्टंप

टीम इंडिया के पास महज 106 रन की लीड

दूसरी पारी में टीम इंडिया की पारी 462 रन पर शिमट गई थी। जिसके बाद भारत के पास महज 106 रनों की बढ़त हुई है। अब इस मैच को जीतने के लिए जहां एक तरफ न्यूजीलैंड को 107 रन बनाने हैं तो वहीं टीम इंडिया को कीवी टीम को 107 से पहले ऑलआउट करना होगा। दोनों टीमों के पास आज का पूरा दिन है। हालांकि अब पलड़ा न्यूजीलैंड का भारी दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें:- Video: सरफराज खान ने इन 3 खिलाड़ियों की बढ़ाई टेंशन, टीम इंडिया में जगह मिलना हो सकता है मुश्किल

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZ
Advertisement
Advertisement