होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs NZ: भारत को लगा बड़ा झटका, ऋषभ पंत चोटिल होकर मैदान से बाहर

India vs New Zealand 1st Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है। इस मैच में खराब बल्लेबाजी के बाद अब टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चोटिल होकर मैदान से बाहर जा चुके हैं।
04:36 PM Oct 17, 2024 IST | Vishal Pundir
IND vs NZ
Advertisement

India vs New Zealand 1st Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला जा रहा है। इस मैच में खराब बल्लेबाजी के बाद अब टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चोटिल होकर मैदान से बाहर जा चुके हैं। दरअसल विकेटकीपिंग के दौरान पंत को ये चोट लगी है। हालांकि चोट कितनी ज्यादा गंभीर है इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Advertisement

ध्रुव जुरेल को बुलाया गया

चोट लगने के बाद पंत से चला नहीं जा रहा था, जिसके चलते उनको मैदान से बाहर ले जाया गया। पंत की जगह विकेटकीपिंग के लिए ध्रुव जुरेल को मैदान पर बुलाया गया। पंत की चोट ने अब टीम इंडिया की टेंशन को भी थोड़ा बढ़ा दिया है। हालांकि अभी पंत की चोट पर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें;- हरकतों से फिर बाज नहीं आए माइकल वॉन, भारतीय बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन पर उगला जहर

Advertisement

दरअसल 37वें ओवर की आखिरी गेंद पर ये घटना हुई, रवींद्र जडेजा द्वारा फेंकी गई गेंद तेजी से घूमी और उनके घुटने के किनारे पर लगी। दिसंबर 2022 से मैदान से बाहर रहने के बाद बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज में टेस्ट टीम में वापसी की थी और इस सीरीज में पंत ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए शतक भी लगाया था।

न्यूजीलैंड की पकड़ मजबूत

बेंगलुरु टेस्ट पर कीवी टीम की पकड़ मजबूत दिखाई दे रही है। भारत को महज 46 रनों पर ढेर करने के बाद न्यूजीलैंड की टीम अच्छी बल्लेबाजी कर रही है। फिलहाल कीवी टीम के पास 100 से ज्यादा रनों की बढ़त भी हो गई है।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: सिराज और कॉन्वे के बीच हुई तीखी बहस, फैंस ने ऐसे लिए मजे

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZ
Advertisement
Advertisement