होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs NZ: हार के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान, इस चीज का जवाब नहीं दे पाया भारत

India vs New Zealand 1st Test: टीम इंडिया को बेंगलुरु टेस्ट में न्यूजीलैंड ने 8 विकेट हरा दिया है। हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। रोहित ने कहा हमें अपने प्रयास पर गर्व है।
01:01 PM Oct 20, 2024 IST | Vishal Pundir
Rohit Sharma
Advertisement

India vs New Zealand 1st Test: टीम इंडिया को बेंगलुरु टेस्ट में न्यूजीलैंड ने 8 विकेट हरा दिया है। इसके साथ ही कीवी टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। पहली पारी में महज 46 रनों पर ऑलआउट होने के बाद टीम इंडिया के ऊपर पहले से ही हार का खतरा मंडराने लगा था। लेकिन टीम इंडिया ने काफी फाइट की। वहीं हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।

Advertisement

हार के बाद क्या बोले रोहित?

बेंगलुरु टेस्ट में मिली हार के बाद रोहित शर्मा ने बताया कि, दूसरी पारी में हमने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन पहली पारी में हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। इसलिए हम जानते थे कि आगे क्या होने वाला है और कुछ खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे। जब आप 350 रन से पीछे होते हैं तो आप इसके बारे में ज्यादा नहीं सोच सकते, बस गेंद और बल्लेबाजी देखनी होती है। कुछ साझेदारिया देखना वाकई रोमांचक था। हम आसानी से सस्ते में आउट हो सकते थे, लेकिन हमें अपने प्रयास पर गर्व है।

ये भी पढ़ें:- WTC Points Table: एक हार से टीम इंडिया को तगड़ा नुकसान, जानें पॉइंट्स टेबल का ताजा अपडेट

Advertisement

क्या बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में सरफराज खान को मौका मिलना चाहिए?

  • हां
  • नहीं
  • कुछ कह नहीं सकते

View Results

पंत और सरफराज की हुई तारीफ

आगे रोहित ने कहा कि, जब वे दोनों बल्लेबाजी करते हैं तो हर कोई सीट के किनारे पर होता है। ऋषभ ने कुछ गेंदें छोड़ दीं और फिर शॉट खेले। सरफराज ने भी काफी परिपक्वता दिखाई। मैंने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि हमें पता था कि शुरुआत में यह मुश्किल होगा, लेकिन हमें 46 रन पर आउट होने की उम्मीद नहीं थी। न्यूजीलैंड ने अच्छी गेंदबाजी की और हम उसका जवाब नहीं दे पाए। इस तरह के खेल होते रहते हैं। हम आगे बढ़ेंगे। हमने इंग्लैंड के खिलाफ एक मैच गंवाया और उसके बाद चार मैच जीते। हम जानते हैं कि हममें से प्रत्येक को क्या चाहिए।

भारत को मिली 8 विकेट से हार

दूसरी पारी के बाद न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 107 रनों का लक्ष्य था। जिसको कीवी टीम ने पांचवें दिन के पहले सेशन में ही 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया था। भारत की तरफ से दूसरी पारी में दोनों विकेट जसप्रीत बुमराह ने ही चटकाए थे। वहीं कीवी टीम की तरफ से विल यंग ने सबसे ज्यादा नाबाद 45 रनों की पारी खेली।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: टीम इंडिया की हार के 2 बड़े कारण, न्यूजीलैंड को 36 साल बाद मिली जीत

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZ
Advertisement
Advertisement