होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs NZ: विराट कोहली पर फूटा फैंस का गुस्सा, 15 महीने से नहीं आया कोई टेस्ट शतक

India vs New Zealand 2nd Test Virat Kohli: पुणे टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली का एक बार फिर से खराब प्रदर्शन देखने को मिला है। जिसके बाद अब फैंस कोहली पर गुस्सा निकाल रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस काफी पोस्ट कर रहे हैं।
01:21 PM Oct 25, 2024 IST | Vishal Pundir
Virat Kohli
Advertisement

India vs New Zealand 2nd Test Virat Kohli: पुणे के एमसीए स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया बैकफुट पर दिखाई दे रही है। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली एक बार फिर से इस मैच की पहली पारी में फ्लॉप साबित हुए। जिसके बाद कोलही पर काफी सवाल उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स कोहली पर गुस्सा निकाल रहे हैं।

Advertisement

महज 1 रन पर आउट हुए कोहली

पुणे टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली का फ्लॉप शो देखने को मिला। कोहली इस पारी में महज 1 रन बनाकर आउट हुए। मिचेल सेंटनर की गेंद पर कोहली क्लीन बोल्ड हो गए थे। जहां फैंस को लंबे समय से टेस्ट क्रिकेट में कोहली के शतक का इंतजार हो रहा है तो वहीं कोहली हर बार फैंस को निराश कर देते हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने लिखा कि, महान कोहली तो यह फुलटॉस गेंद भी नहीं खेल सकते, कोहली को क्या हो गया है?

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: पुणे टेस्ट में भारत पर मंडराया हार का खतरा, डरा रहा 7 साल पुराना रिकॉर्ड

Advertisement

बता दें, कोहली ने लंबे समय से टेस्ट क्रिकेट में कोई शतक नहीं लगाया है। कोहली के बल्ले से आखिरी टेस्ट शतक साल 2023 में वेस्टइंडीज के खिलाफ आया था। इस मैच में कोहली ने 121 रन बनाए थे। उसके बाद से कोहली टेस्ट में शतक लगाने के लिए जूझ रहे हैं।

खराब दौर से गुजर रहे विराट कोहली

इन दिनों विराट कोहली का थोड़ा समय खराब चल रहा है। पिछले कुछ समय से कोहली का टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजी ग्राफ भी गिरा है। पिछली 26 टेस्ट पारियों में कोहली के बल्ले से 28.85 की औसत से महज 606 रन ही निकले हैं। इस दौरान 21 बार उनका विकेट भी गिरा है।

156 रन पर ऑलआउट हुई टीम इंडिया

पुणे टेस्ट की पहली पारी में टीम इंडिया दूसरे दिन महज 156 रनों पर ही ढेर हो गई। भारत की तरफ से रवींद्र जडेजा ने सबसे ज्यादा 38 रनों की पारी खेली। इसके अलावा यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल ने 30-30 रन बनाए। वहीं न्यूजीलैंड की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए मिचेल सेंटनर ने सबसे ज्यादा 7 विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: Delhi Capitals की इस बात से नाखुश Rishabh Pant! क्या सच में छोड़ेंगे टीम का साथ?

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZ
Advertisement
Advertisement