होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs NZ: पुणे में बारिश के कितने आसार! जानें मैच से एक दिन पहले वेदर रिपोर्ट

India vs New Zealand 2nd Test Weather: टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच पुणे में 24 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इस मैच में मौसम का मिजाज कैसा रहने वाला है, आइए हम आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।
07:15 AM Oct 23, 2024 IST | Vishal Pundir
IND vs NZ
Advertisement

India vs New Zealand 2nd Test Weather: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच पुणे में खेला जाएगा। पहले मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद टीम इंडिया को दूसरे टेस्ट मैच में जीत की तलाश है। बेंगलुरु टेस्ट में देखा गया था कि बारिश ने कैसे मैच का मजा किरकिरा किया था। बारिश के चलते पहले दिन का खेल बिना टॉस किए रद्द कर दिया गया था। जिससे टीम इंडिया को भी नुकसान हुआ था। वहीं अब फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि कहीं पुणे टेस्ट में बारिश 'विलन' न बन जाए।

Advertisement

कल ऐसा रहेगा पुणे का मौसम

पुणे में 24 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत होगी। मौसम विभाग के मुताबिक, 24 अक्टूबर को पुणे का मौसम साफ रहने वाला है। तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। इसके अलावा बारिश की कोई संभावना नहीं है। ऐसे में फैंस को इस बार पूरा मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि पुणे में थोड़े बादल छाए रह सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: पुणे में इन 3 भारतीय खिलाड़ियों का रिकॉर्ड है बेहद शानदार, उड़ा सकते हैं कीवी टीम के होश

Advertisement

भारत की प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं बदलाव

पुणे टेस्ट में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने खो मिल सकते हैं। जहां एक तरफ शुभमन गिल दूसरे टेस्ट मैच से पहले पूरी तरह फिट हो गए हैं, तो वहीं मोहम्मद सिराज को खराब प्रदर्शन के चलते प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है। केएल राहुल का भी इस मैच से पत्ता कट सकता है। राहुल लगातार खारब फॉर्म से गुजर रहे हैं।

टीम इंडिया 1-0 से पीछे

बेंगलुरु टेस्ट में मिली हार के बाद टीम इंडिया अब तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से पीछे हो गई है। पहले मैच की पहली पारी में टीम इंडिया की बल्लेबाजी बेहद खराब रही थी। पहली पारी में टीम इंडिया महज 46 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। जिसके बाद टीम इंडिया ने दूसरी पारी में शानदार कमबैक किया था, लेकिन टीम को जीत नहीं मिल पाई थी।

ये भी पढ़ें:- NZ vs SL: श्रीलंका दौरे के लिए हुआ न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान, इन दो खिलाड़ियों को मिला मौका

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZ
Advertisement
Advertisement