खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: बारिश बिगाड़ सकती है पहले वनडे का खेल, पढ़ें कोलंबो के मौसम का ताजा अपडेट

India vs Sri Lanka 1st ODI Weather Report: भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ आज वनडे सीरीज का पहला मैच खेलने वाली है। पहले वनडे मैच पर अब बारिश का साया मंडरा रहा है। यहां जानिए कैसा रहेगा आज कोलंबो का मौसम।
09:31 AM Aug 02, 2024 IST | Vishal Pundir
IND vs SL 1ST ODI Weather
Advertisement

India vs Sri Lanka 1st ODI Weather Report: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 2 अगस्त यानी आज खेला जाएगा। इस सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली से लेकर केएल राहुल-श्रेयस अय्यर भी एक्शन में दिखने वाले हैं। टी20 विश्व कप 2024 के बाद टी20 इंटरनेशनल से संन्यास लेने के बाद अब रोहित और विराट की क्रिकेट मैदान पर वापसी होने वाली है। रोहित शर्मा एक बार फिर से टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। वहीं दूसरी तरफ अब पहले वनडे मैच पर बारिश का भी साया मंडरा रहा है। चलिए जानते है कि आज कैसा रहेगा कोलंबो का मौसम।

Advertisement

मैच में बारिश की कितनी संभावना

भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच आज आर.प्रेमदासा स्टेडियम कोलंबो में खेला जाएगा। कोलंबो में आज बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक मैच से पहले और मैच के बीच में बारिश हो सकती है। एक्यवेदर की रिपोर्ट के अनुसार कोलंबो में आज रुक-रुक कर बारिश हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: कब, कहां-कैसे देख सकते हैं पहला वनडे मैच; यहां जान ले पूरी डिटेल्स

Advertisement

सुबह मौसम साफ रह सकता है जबकि रात होते-होते बारिश होने की संभावना है। बारिश की शुरुआत दोपहर 11 बजे से 12 बजे के बीच होने का अनुमान लगाया जा रहा है। बारिश के साथ-साथ आंधी-तूफान आने की भी आशंका जताई जा रही है।

मैच में घट सकते हैं ओवर

पहले वनडे मैच में आज ग्राउंड स्टाफ की भी परीक्षा होने वाली है। रुक-रुक बारिश होना मतलब बार-बार कवर को लगाना और हटाना होगा। अगर मैच के दौरान बारिश काफी देर तक चलती है तो ओवर भी घटाए जा सकते हैं। इसके अलावा अगर मैच से पहले बारिश हो जाती है तो गीली आउटफील्ड के चलते मैच निर्धारित समय से शुरू होने में भी देरी देखने को मिल सकती है। लेकिन फैंस चाहेंगे कि बारिश न हो और उनको एक रोमांच से भरी पूरा मैच देखने को मिले।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: कोलंबो की पिच पर कितने बन सकते हैं रन, कैसा रहेगा पिच का मिजाज?

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका की टीम में मलिंगा की एंट्री, गेंदबाज को मिल सकता है डेब्यू का मौका

Advertisement
Tags :
IND vs SL
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement