खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: क्या प्रैक्टिस सेशन में नए कोच और हार्दिक पांड्या के बीच हो गया मतभेद? जानें पूरा मामला

India vs Sri Lanka Hardik Pandya: टी20 सीरीज से पहले नए कोच गौतम गंभीर की अगवाई में टीम इंडिया ने मंगलवार को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। इस दौरान प्रैक्टिस सेशन से नए कोच और हार्दिक पांड्या के बीच मतभेद की खबरे सामने आ रही है।
11:40 AM Jul 24, 2024 IST | Vishal Pundir
hardik pandya
Advertisement

India vs Sri Lanka Hardik Pandya: भारतीय टीम फिलहाल श्रीलंका के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच वनडे और टी20 सीरीज खेली जाएगी। पहले दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज का आगाज होगा। टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 27 जुलाई को खेला जाएगा। इसको लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने नए हेड कोच गौतम गंभीर की अगुवाई में 23 जुलाई को पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। इस प्रैक्टिस सेशन से अब खबर सामने निकलकर आ रही है कि हार्दिक पांड्या और टीम इंडिया के सहायक कोच अभिषेक नायर के बीच बाउंड्री को लेकर कुछ मतभेद हुआ।

Advertisement

क्या था पूरा मामला?

प्रैक्टिस सेशन के दौरान हार्दिक पांड्या ने नए सहायक कोच अभिषेक नायर की निगरानी में बल्लेबाजी की। प्रैक्टिस के दौरान पांड्या ने प्वाइंट्स की दिशा में एक शॉट खेला। जिसके बाद हार्दिक ने दावा किया की ये चौका है। लेकिन हार्दिक की बात पर असहमति जताते हुए अभिषेक नायर ने कहा कि नहीं ये बाउंड्री नहीं है मैंने वहां फील्डर रखा था। जब हार्दिक ने फील्डर के बारे में पूछा तो नायर ने रेवस्पोर्ट्स के पत्रकार की तरफ इशारा किया जो उस क्षेत्र में खड़ा था। जिसके बाद हार्दिक और अभिषेक इस बात पर हंसने लगे।

ये भी पढ़ें:- ‘राहुल द्रविड़ रोए, चिल्लाए और…’ पूर्व कोच को लेकर दिग्गज खिलाड़ी का बड़ा खुलासा

Advertisement

हार्दिक को नहीं मिली कप्तानी

श्रीलंका दौरे को लेकर टीम इंडिया का ऐलान होने से पहले सभी को लग रहा था कि हार्दिक पांड्या को टी20 टीम का कप्तान बनाया जाएगा, क्योंकि हार्दिक टी20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम के उपकप्तान थे और उनका प्रदर्शन भी शानदार रहा था। लेकिन टीम का ऐलान होने के बाद पता चला कि टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का कप्तान सूर्यकुमार यादव को बनाया गया है। हार्दिक के कप्तान न बनने का कारण उनकी फिटनेस को बताया गया।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: पहले टी20 की Playing 11 में हो सकते हैं ये खिलाड़ी, इन 4 का कट सकता है पत्ता

ये भी पढ़ें:- Champions Trophy 2025: अगर पाकिस्तान नहीं गई टीम इंडिया, PCB पर हो सकती है पैसों की बरसात

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaIND vs SL
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement