खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: इस खिलाड़ी के ODI सीरीज खेलने पर बना सस्पेंस, गंभीर की बढ़ी टेंशन

India vs Sri Lanka: भारतीय टीम जल्द ही श्रीलंका का दौरा करने वाली है। इस दौरे से कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। वहीं अब टीम इंडिया के एक और मैच विनर खिलाड़ी ने वनडे सीरीज से आराम लेने की बात कही है। जिससे नए हेड कोच गौतम गंभीर की टेंशन थोड़ी बढ़ सकती है।
10:37 AM Jul 16, 2024 IST | Vishal Pundir
team india
Advertisement

India vs Sri Lanka: टीम इंडिया अब श्रीलंका का दौरा करने वाली है। इस दौरे पर भारतीय टीम वनडे और टी20 सीरीज खेलने वाली है। इस सीरीज से टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर अपने कार्यकाल की भी शुरुआत करने वाले हैं। इस दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज दोनों में दो नए कप्तान देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा इस दौरे से टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जाएगा। वहीं अब रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि इस दौरे से टीम इंडिया के एक और मैच विनर खिलाड़ी ने आराम मांगा है, अगर ऐसा होता है तो नए हेड कोच गौतम गंभीर की टेंशन बढ़ सकती है।

Advertisement

हार्दिक पांड्या ने वनडे सीरीज से मांगा आराम

श्रीलंका के साथ होने वाली वनडे सीरीज से जहां एक तरफ नए हेड कोच गौतम गंभीर नहीं चाहते हैं कि सीनियर खिलाड़ी आराम लें। वहीं दूसरी तरफ मैच विनर खिलाड़ी ने वनडे सीरीज से आराम लेने की बात कही है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बीसीसीआई को जानकारी देते हुए कहा कि उनको व्यक्तिगत कारणों के चलते श्रीलंका के साथ होने वाली वनडे सीरीज से आराम चाहिए। दरअसल टी20 विश्व कप 2024 के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था।

हालांकि ये दोनों खिलाड़ी वनडे और टेस्ट क्रिकेट खेलते रहेंगे, लेकिन श्रीलंका दौरे के लिए इन दोनों खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। ऐसे में कोच गौतम गंभीर की ज्यादातर उम्मीद हार्दिक पांड्या से हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए दिखाई दे सकते हैं लेकिन अब हार्दिक के वनडे सीरीज में खेलने को लेकर सस्पेंस बनता हुआ दिखाई दे रहा है।

Advertisement

3 मैचों की होगी वनडे सीरीज

श्रीलंका के दौरे पर टीम इंडिया 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली है। वनडे सीरीज का आगाज 3 अगस्त से होगा, जबकि आखिरी मैच 7 अगस्त को खेला जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक गौतम गंभीर ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह के खेलने को लेकर भी आग्रह किया है। गंभीर चाहते हैं कि अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी सभी वनडे सीरीज खेले।

ये भी पढ़ें:- CT 2025: टीम इंडिया को गीदड़भभकी देने से बाज नहीं आ रहा PAK, BCCI से कर दी बड़ी मांग

ये भी पढ़ें:- श्रीलंका के खिलाफ ये 3 खिलाड़ी ले सकते हैं रोहित शर्मा की जगह, एक तो 162.8 के स्ट्राइक रेट से बना रहा है रन

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaIND vs SL
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement