खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: टीम इंडिया के कप्तान को लेकर बड़ा अपडेट, अब ये खिलाड़ी हो सकता है कैप्टन!

IND vs SL Team India Captain: श्रीलंका दौरे के लिए अभी तक टीम इंडिया का ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन कप्तान को लेकर चर्चाएं काफी तेज गई हैं। अब कप्तान को लेकर तस्वीर काफी हद तक साफ होती हुई दिखाई दे रही है।
11:58 AM Jul 18, 2024 IST | Vishal Pundir
Team India
Advertisement

IND vs SL Team India Captain: हर किसी को अब श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड का इंतजार है। 27 जुलाई से इस दौरे की शुरुआत होने जा रही है, लेकिन अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया का ऐलान नहीं किया है। इसके अलावा टीम टी20 और वनडे सीरीज में टीम इंडिया का कप्तान कौन होगा ये सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है।

Advertisement

जहां एक तरफ टी20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव के कप्तान बनने की खबरें चल रही है तो वहीं वनडे सीरीज में केएल राहुल के कप्तान बनने की चर्चा हो रही थी। वहीं अब रोहित शर्मा के वनडे सीरीज में उपलब्ध होने की खबरों के बीच साफ होता दिखाई दे रहा है कि कौन वनडे सीरीज में टीम इंडिया का कप्तान होगा?

रोहित शर्मा होंगे वनडे सीरीज में कप्तान

रोहित शर्मा की वापसी की खबरों से पहले केएल राहुल और शुभमन गिल के वनडे सीरीज में टीम इंडिया का कप्तान बनने की रिपोर्ट्स सामने आ रही थी। गिल हाल ही में जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान थे और उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने सीरीज को 4-1 से जीता था। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में उनके कप्तान बनने की संभावना थी। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में कप्तान के तौर पर वापसी करने वाले हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 3 साल से टीम में वापसी को तरस रहा ये स्टार खिलाड़ी, अब गौतम गंभीर दे सकते हैं मौका

T20 सीरीज में कप्तान को लेकर फंसा पेंच

भारतीय टीम अपने श्रीलंका दौरे की शुरुआत टी20 सीरीज से करने वाली है। लेकिन अभी तक इस सीरीज को लेकर कप्तान का नाम सामने नहीं आया है। सबसे पहले इस सीरीज में हार्दिक पांड्या के कप्तान होने की खबरें चल रही थी, लेकिन बीते कुछ दिनों से सूर्यकुमार यादव का नाम सामने निकलकर आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान सूर्यकुमार यादव के हाथों में हो सकती है। दूसरी तरफ ये भी रिपोर्ट्स हैं कि हेड कोच गौतम गंभीर भी चाहते हैं कि सूर्यकुमार यादव टी20 टीम के कप्तान बने।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: हार्दिक-सूर्यकुमार में कैप्टन बनने को छिड़ी जंग, कप्तानी को लेकर ऐसे हैं दोनों के आंकड़े

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: कल होगी भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत, यहां जाने पिच और मौसम रिपोर्ट

Advertisement
Tags :
IND vs SL
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement