खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: रोहित शर्मा की वापसी पर बड़ा अपडेट, फैंस को मिलने वाली है...

India vs Sri Lanka: श्रीलंका दौरे के लिए जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान हो सकता है। इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा की वापसी पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।
01:25 PM Jul 17, 2024 IST | Vishal Pundir
rohit sharma
Advertisement

India vs Sri Lanka Rohit Sharma Update: टीम इंडिया श्रीलंका का दौरा करने वाली है, जिसको लेकर जल्द ही बीसीसीआई स्क्वॉड का ऐलान कर सकती है। श्रीलंका दौरे को लेकर अभी तक खबरें चल रही थी कि कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया जा सकता है, लेकिन अब रोहित शर्मा की वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया है। जिससे फैंस के चेहरे खिलने वाले हैं।

Advertisement

दरअसल टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया को चैंपियन बनाने के बाद रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। हालांकि वनडे और टेस्ट क्रिकेट में रोहित खेलते रहेंगे, लेकिन श्रीलंका दौरे पर वनडे सीरीज में रोहित शर्मा के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ था।

वनडे सीरीज में खेल सकते हैं रोहित

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार श्रीलंका के साथ होने वाली वनडे सीरीज में रोहित शर्मा खेल सकते हैं। अगर रोहित वनडे सीरीज में वापसी करते हैं तो फिर एक बार टीम इंडिया के कप्तान के रूप में उनको देखा जाएगा। क्योंकि अभी तक रोहित की वापसी पर कोई अपडेट नहीं था, जिसके बाद रिपोर्ट्स चल रही थी कि वनडे सीरीज में केएल राहुल को कप्तान बनाया जा सकता है। लेकिन अगर रोहित शर्मा वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध होते हैं तो फैंस एक बार फिर से हिटमैन को कप्तानी करते हुए देखेंगे।

Advertisement

फिलहाल अमेरिका में मौजूद रोहित

टी20 विश्व कप 2024 के बाद रोहित शर्मा क्रिकेट से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ अमेरिका छुट्टियां मनाने चले गए थे। फिलहार रोहित अमेरिका में ही मौजूद हैं। बीते कुछ दिन पहले अमेरिका से रोहित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें रोहित ने अपने वनडे और टेस्ट रिटायरमेंट पर जवाब दिया था।

तीन मैचों की होगी वनडे सीरीज

श्रीलंका दौरे पर पहले दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। टी20 सीरीज का आगाज 27 जुलाई से होगा। इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। वनडे सीरीज का पहला मैच 2 अगस्त और आखिरी मैच 7 अगस्त को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका दौरे पर ODI और T20I में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया, सामने आया बड़ा अपडेट

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: महज एक सीरीज के बाद ही इन 2 खिलाड़ियों की Team India से हो सकती है छुट्टी

Advertisement
Tags :
IND vs SLRohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement