खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

India Vs Sri Lanka: ड्रेसिंग रूम में हाहाकार, 2 मौकों पर तय थी असलंका ब्रिगेड की हार, कैसे चूकी टीम इंडिया

India Vs Sri Lanka Second ODI Match Analysis: कोलंबो में खेले गए दूसरे वनडे में टीम इंडिया दो बार मुकाबले में आगे थी, लेकिन अपनी कमजोरियों की वजह से उसने मुकाबला गंवाया। पहले श्रीलंका के पुछल्ले बल्लेबाजों को बड़ा स्कोर करने दिया और फिर अच्छी शुरुआत को जीत में तब्दील नहीं कर पाए।
09:03 AM Aug 05, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

India Vs Sri Lanka Second ODI Match Analysis: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया दो बार मुकाबले में आगे थी, लेकिन जेफ्री वांडरसे की स्पिन गेंदबाजी के सामने मिडिल ऑर्डर ने सरेंडर कर दिया। गौतम गंभीर ने जब टीम इंडिया के कोच की जिम्मेदारी संभाली तो उनकी तारीफ में तमाम कसीदे पढ़े गए थे, लेकिन गौतम गंभीर के बतौर कोच पहले दो वनडे मैचों को देखें तो साफ हो जाता है कि टीम इंडिया में क्या चल रहा है। दूसरे वनडे मुकाबले में एक समय टीम इंडिया ने श्रीलंका के 6 विकेट 136 रन पर ही गिरा दिए थे। लेकिन भारतीय गेंदबाज पुछल्ले बल्लेबाजों को आउट नहीं कर पाए और श्रीलंका के अंतिम चार खिलाड़ियों ने 100 रन जोड़कर टीम का स्कोर 240 रन पहुंचा दिया। ये पहली बार था जब टीम इंडिया ने मैच में पहला मौका खोया।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः शर्मनाक हार से गंभीर का गुस्सा सातवें आसमान पर, ऐसे तो नहीं जीत पाएंगे चैंपियंस ट्रॉफी

इसके बाद टीम इंडिया ने दूसरा मौका गंवाया, अच्छी शुरुआत को जीत में न कन्वर्ट कर पाने से, रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत दी थी, लेकिन रोहित के आउट होते ही टीम बिखर गई। विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल स्पिन गेंदबाजी के आगे कुछ नहीं कर पाए और श्रीलंका के फिरकी गेंदबाजों के आगे सरेंडर करते गए। ये दूसरा मौका था, जब टीम इंडिया ने जीत का मौका गंवाया।

ये भी पढ़ेंः श्रीलंका के खिलाफ हार के 5 मुजरिम कौन? रोहित शर्मा भी बल्लेबाजों के खेल से निराश

Advertisement

दूसरे वनडे में टीम इंडिया ने ठीक ठाक गेंदबाजी की, लेकिन एक गेंदबाज का दिन खराब था, अर्शदीप सिंह ने 9 ओवर गेंदबाजी की, लेकिन एक भी विकेट नहीं ले पाए। अर्शदीप सिंह ने 9 ओवर में 58 रन खर्च किए। वहीं बल्लेबाजी में श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे और केएल राहुल ने निराश किया। इसके साथ ही कोच गौतम गंभीर और रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी क्रम में एक्सपेरिमेंट करके पूरे बल्लेबाजी क्रम को अस्थिर कर दिया है। विराट के बाद आने वाले किसी भी बल्लेबाज को ये पता ही नहीं है कि उसे किस नंबर पर बल्लेबाजी करनी है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Captain Rohit SharmaGautam Gambhirindia vs sri lankavirat kohli batting
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement