खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: भारत और श्रीलंका सीरीज का फ्री में उठा पाएंगे मजा, जानिए बिना सब्सक्रिप्शन कैसे देख पाएंगे लाइव मैच

भारत और श्रीलंका के बीच 27 जुलाई से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। सीरीज में भारतीय टीम अपने नए कप्तान सूर्यकुमार यादव के नेतृत्व में उतरेगी।
09:08 PM Jul 26, 2024 IST | News24 हिंदी
भारतीय टीम
Advertisement

IND vs SL Live Streaming Details: पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 27 जुलाई से भारत और श्रीलंका की भिड़ंत तीन मैचों की टी20 सीरीज में होने वाली है। सीरीज के लिए दोनों टीम ने जमकर तैयारियां की हैं। भारत और श्रीलंका दोनों टीम नए कप्तान के साथ मैदान पर उतरने वाली है। भारतीय टीम सीरीज में सूर्यकुमार यादव के नेतृत्व में उतरने वाली है। तो वहीं श्रीलंकाई टीम चरिथ असलंका की अगुवाई में भारत से लोहा लेते हुए नजर आएगी। ऐसे में आज हम आपको इस रोमांचक टक्कर से पहले बताएंगे कि आप सीरीज के मुकाबले फ्री में कैसे देख पाएंगे।

Advertisement

भारत और श्रीलंका सीरीज का कहां होगा प्रसारण

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखने को मिलेगा। क्रिकेट फैंस टीवी पर सोनी के अलग-अलग चैनल पर सीरीज के मुकाबले लाइव देख पाएंगे। फैंस सोनी लाइव एप और वेबसाइट पर भी भारत और श्रीलंका के मुकाबले देख सकते हैं हालांकि उन्हें मुकाबले देखने के लिए सोनी नेटवर्क का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। इसके लिए फैंस को अपने जेब से पैसे खर्च करने होंगे। इसे देखते हुए हीं हम आपको खास ट्रिक बताएंगे जिससे आप बिना पैसे खर्च किए मैच को देख पाएंगे।

फ्री में कैसे देख पाएंगे मुकाबला

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली आगामी सीरीज को फ्री में देखने के लिए फैंस को एक जियो की सिम की व्यवस्था करनी होगी। जियो सिम के इंतजाम के बाद फैंस को अपने फोन में जियो टीवी ऐप डाउनलोड करना होगा। जियो टीवी ऐप पर यूजर को अपने जियो सिम के नंबर से रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन के बाद टीवी चैनलों की लिस्ट आपके सामने आएगी। इसमें आपको सोनी नेटवर्क के उन चैनल पर जाना होगा जिसपर भारत और श्रीलंका के मैच का प्रसारण किया जाएगा। उस चैनल को चुनकर आप फ्री में भारत और श्रीलंका के बीच रोमांचक मुकाबले को देख पाएंगे।

Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शुभमन गिल (उप कप्तान), यशस्वी जयसवाल, रिंकू सिंह, रियान पराग, ऋषभ पंत व संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, खलील अहमद और मोहम्मद सिराज।

ये भी पढ़ें: ‘भारतीय क्रिकेट टीम आए पाकिस्तान, हम अच्छे लोग हैं’ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की अपील

ये भी पढ़ें: Paris Olympic में फुटबॉल मैच के दौरान बवाल, अर्जेंटीना की टीम के साथ लूटपाट, देखें तस्वीरें

Advertisement
Tags :
IND vs SLSurya Kumar Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement