खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: DRS विवाद पर कोहली और जयसूर्या में लंबी बातचीत, सामने आया वीडियो

India vs Sri Lanka Drs Controversy: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में विराट कोहली के विकेट पर काफी बवाल देखने को मिला था। जिसके बाद अब सनथ जयसूर्या और कोहली का मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
11:03 AM Aug 06, 2024 IST | Vishal Pundir
Virat Kohli & Sanath Jayasuriya
Advertisement

India vs Sri Lanka Virat Kohli & Sanath Jayasuriya Video: भारतीय टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच टाई रहा था, जबकि दूसरे मैच में टीम इंडिया को 32 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के एलबीडब्ल्यू आउट पर काफी विवाद भी हुआ था। जिसपर श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने आपत्ति जाहिर की थी। वहीं अब इस डीआरएस विवाद के बाद का विराट कोहली और श्रीलंका के कोच सनथ जयसूर्या को लंबी बातचीत करते हुए देखा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

Advertisement

डीआरएस विवाद पर कोहली और जयसूर्या की बातचीत

दरअसल दूसरे वनडे मैच के 15वें ओवर में जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो नंजय डी सिल्वा की एक गेंद कोहली की पैड पर जा लगी थी। जिसपर श्रीलंका टीम ने जोरदार अपील की और अंपायर ने कोहली को आउट करार दे दिया।

ये भी पढ़ें:- महिला टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर आया बड़ा अपडेट, भारत को मिल सकती है ये जिम्मेदारी 

इसके कोहली ने डीआरएस लिया और अल्ट्रा एज के कारण अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा। इस पर श्रीलंकाई खिलाड़ी काफी गुस्से में दिखे। कप्तान असलंका को फील्ड अंपायर से बहस करते हुए देखा गया, जबकि जयसूर्या रिजर्व अंपायर के साथ चर्चा करते थे।

Advertisement

वहीं इस मैच के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी और कोच आपस में हाथ मिला रहे थे, तब विराट कोहली और सनथ जयसूर्या को लंबी बातचीत करते हुए देखा। जिसका वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

श्रीलंका 1-0 से आगे

सीरीज का दूसरा मैच जीतकर श्रीलंका की टीम ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। दूसरे वनडे में मेजबान ने टीम इंडिया को 32 रनों से हराया था। टीम इंडिया की खराब बल्लेबाजी उनकी हार का कारण बनी थी। अब भारतीय टीम पर सीरीज हारने का खतरा मंडरा रहा है। वहीं रोहित एंड कंपनी अब तीसरे मैच को जीतकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म करना चाहेगी। सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 7 अगस्त को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Bangladesh Violence: पूर्व कप्तान के बाद बाद एक और क्रिकेटर का घर फूंका

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs SL
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement