खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ZIM: तीसरे मैच की Playing 11 में कितने बदलाव, WC चैंपियन खिलाड़ी को मौका मिलना मुश्किल

India vs Zimbabwe 3rd T20I: भारत और जिम्बाब्वे के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मैच 10 जुलाई को खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है।
10:49 AM Jul 09, 2024 IST | Vishal Pundir
team india
Advertisement

India vs Zimbabwe 3rd T20I: भारत और जिम्बाब्वे के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। फिलहाल सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है। पहले मैच में मेजबान ने टीम इंडिया को मात दी थी, इसके बाद दूसरे मैच में भारतीय टीम ने शानदार कमबैक करते हुए जीत हासिल की थी। अब सीरीज का तीसरा मैच 10 जुलाई को हरारे में ही खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग बदली-बदली दिख सकती है। तीसरे मैच से पहले टीम इंडिया के साथ विश्व कप विजेता टीम के तीन खिलाड़ी भी जुड़ चुके हैं। हालांकि इन तीन खिलाड़ियों में एक को मौका मिलना काफी मुश्किल माना जा रहा है।

Advertisement

क्या यशस्वी जायसवाल को मिलेगा मौका?

टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल जिम्बाब्वे के साथ खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज के पहले दो मैचों से बाहर थे, क्योंकि टीम इंडिया तभी विश्व कप जीतने के बाद भारत वापस लौटी थी। अब यशस्वी जायवाल तीसरे मैच से पहले टीम इंडिया के साथ जुड़ चुके हैं, लेकिन बड़ा सवाल ये है कि क्या तीसरे मैच की प्लेइंग इलेवन में यशस्वी को मौका मिलेगा?

जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए अभी तक दो मैचों में कप्तान शुभमन गिल और अभिषेक शर्मा ओपनिंग कर रहे हैं। अभिषेक ने जिस तरह दूसरे टी20 में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया था, उसके बाद नहीं लगता कि कप्तान गिल कोई बदलाव करेंगे। ऐसे में जायसवाल को विश्व कप की तरह एक बार फिर से बेंच पर बैठे रहना पड़ सकता है।

Advertisement

क्या प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव?

दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने जिस तरह से कमाल का प्रदर्शन किया है, उसके बाद माना जा रहा है कप्तान शुभमन गिल तीसरे मैच की प्लेइंग इलेवन में मुश्किल ही बदलाव करने के बारे में सोचेंगे। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम में एक-दो बदलाव देखने को मिल सकता है। इस सीरीज के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को भी टीम में शामिल किया गया है, ऐसे में तीसरे मैच में संजू सैमसन खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। संजू को ध्रुव जुरेल की जगह मौका मिल सकता है। पहले मैच में ध्रुव का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।

ये भी पढ़ें:- ‘और यहां से पलट गया था पूरा मैच’…डेल स्टेन ने बताया फाइनल में कहां पलटी बाजी

ये भी पढ़ें:- गौतम गंभीर और श्रीलंका दौरे को लेकर BCCI करने वाली है बड़ा ऐलान, फैंस को है बेसब्री से इंतजार

Advertisement
Tags :
ind vs zimYashasvi Jaiswal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement