होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs ZIM: इस ट्रिक से फ्री में देख पाएंगे भारत-जिम्बाब्वे सीरीज के मैच, यहां जानें पूरा प्रॉसेस

India vs Zimbabwe T20 Series Live Streaming Details: भारत-जिम्बाब्वे के बीच हरारे में टी-20 सीरीज की शुरुआत हो चुकी है। इस सीरीज के तहत 5 टी-20 मैच खेले जाएंगे। आइए जानते हैं कि मोबाइल पर इन्हें फ्री में कैसे देख सकते हैं।
04:53 PM Jul 06, 2024 IST | Pushpendra Sharma
India vs Zimbabwe T20 Series Live Streaming Details
Advertisement

India vs Zimbabwe T20 Series Live Streaming Details: भारत-जिम्बाब्वे के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसमें से एक में भारत और एक में जिम्बाब्वे ने जीत दर्ज की है। भारतीय टीम जिम्बाब्वे के हरारे स्पोर्ट्स ग्राउंड में ये सीरीज खेल रही है। टीम इंडिया की कप्तानी शुभमन गिल के हाथ में है। जबकि जिम्बाब्वे की कमान सिकंदर रजा संभाल रहे हैं। सीरीज के जरिए भारत की युवा प्रतिभाओं को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिल रहा है। आप इस सीरीज के मैचों का फ्री में लुत्फ कैसे उठा सकते हैं, आइए जानते हैं पूरा प्रॉसेस...

Advertisement

जियो टीवी ऐप के जरिए फ्री में देख सकेंगे मैच

वैसे तो इस सीरीज के मैचों को मोबाइल पर लाइव देखने के लिए सोनी लिव और सोनी स्पोर्ट्स के चैनलों पर सब्स्क्रिप्शन की जरूरत होगी, लेकिन हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताने जा रहे हैं, जिससे आप इस सीरीज का लुत्फ फ्री में ले सकेंगे। इसके लिए आपको अपने मोबाइल में जियो टीवी ऐप डाउनलोड करनी होगी। जरूरी नहीं कि आपके पास जियो की सिम हो, किसी भी नंबर पर आप इस एप को डाउनलोड कर सकते हैं।

जियो नंबर से कर सकेंगे लॉगइन 

जियो टीवी ऐप डाउनलोड होने के बाद आपको एक ऐसे मोबाइल नंबर को एंटर करना होगा, जो जियो से जुड़ा है। आप फैमिली या फ्रेंड के किसी भी नंबर को इसमें डाल सकते हैं। इसके बाद उस नंबर पर एक ओटीपी जाएगी। जिसे डालने के बाद आप सोनी लिव और उसके स्पोर्ट्स चैनल पर ऐप पर फ्री में मैच देख सकेंगे। टीवी पर इस मैच का लुत्फ सोनी टेन स्पोर्ट्स चैनलों पर लिया जा सकेगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: हरारे की पिच पर कितने बन सकते हैं रन, टॉस का क्या रहेगा रोल? 

ये भी पढ़ें: भाई होने के नाते मुझे बहुत बुरा लगा…बोलकर भावुक हो गए कृणाल पांड्या 

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा को ICC की ओर से मिल सकता है तोहफा, इस दिन होगा ऐलान

Open in App
Advertisement
Tags :
ind vs zimshubman gillzim vs ind
Advertisement
Advertisement