खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: Neeraj Chopra को गले लगाने को बेताब युवतियां, चंद के ही पूरे हो पाए अरमान

Neeraj Chopra: पेरिस ओलंपिक के बाद भारत के स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा ने डायमंड लीग में भी अपना दमदार प्रदर्शन करते हुए मेडल जीता है। नीरज चोपड़ा के इस प्रदर्शन से भारतीय फैंस तो खुश हैं ही, साथ ही उनकी दीवानगी विदेशी लड़कियों में भी खूब दिखाई दे रही है। एक यूरोपी लड़की ने तो सरेआम नीरज चोपड़ा से मोबाइनल नंबर तक मांग लिया।
10:01 AM Sep 17, 2024 IST | mashahid abbas
Neeraj Chopra
Advertisement

Neeraj Chopra: भारत के स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा ने डायमंड लीग 2024 में सिल्वर मेडल जीतकर भारतीय खेल प्रेमियों को एक बार फिर झूमने पर मजबूर कर दिया। नीरज चोपड़ा ने इससे पहले पेरिस ओलंपिक-2024 में भी सिल्वर मेडल अपने नाम किया था। नीरज चोपड़ा अपने इस प्रदर्शन से लगातार लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं। उनकी यही दीवानगी बेल्जियम में भी दिखाई दी, जहां विदेशी लड़कियां नीरज चोपड़ा के लिए क्रेजी दिखाई दीं। उन्होंने नीरज चोपड़ा के साथ सेल्फी ली और इसी बीच एक लड़की ने नीरज चोपड़ा से उनका फोन नंबर मांग लिया, जिसपर नीरज चोपड़ा शर्माते हुए नजर आए।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

नीरज चोपड़ा डायमंड लीग-2024 के फाइनल मैच में मेडल जीतने के बाद दर्शक दीर्घा के करीब से गुजरे। इस दौरान एक बड़ा ही दिलचस्प नजारा देखने को मिला। यूरोपीय महिलाएं नीरज चोपड़ा से ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने के लिए बेताब दिखीं। नीरज भी इन लड़कियों को ऑटोग्राफ देते हुए और सेल्फी पोज देते हुए आगे बढ़ते जाते हैं। इस बीच सेल्फी लेने के दौरान ही एक लड़की ने नीरज चोपड़ा से उनका फोन नंबर मांग लिया। जिसपर नीरज चोपड़ा शर्मा गए। यहां देखें वीडियो।

डायमंड लीग में जीता सिल्वर मेडल 

नीरज चोपड़ा ने डामयंड लीग 2024 के फाइनल मैच में 87.86 मीटर का थ्रो लगाकर सिल्वर मेडल जीता था। जबकि, इस इवेंट का गोल्ड मेडल ग्रेनाडा के एंडरसन पीटर्स ने 87.87 मीटर का थ्रो करके जीता था। नीरज चोपड़ा महज 1 सेंटीमीटर के अंतर से गोल्ड मेडल जीतने से चूक गए थे। इससे पहले नीरज चोपड़ा ने पेरिस ओलंपिक-2024 में भी अपना सीजन बेस्ट थ्रो करते हुए सिल्वर मेडल जीता था। उस इवेंट में गोल्ड मेडल पाकिस्तान के अरशद नदीम ने अपने नाम किया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- फिर एक्शन में नजर आएंगे गेल, रैना, पठान और भज्जी जैसे दिग्गज, जानें कब से खेला जाएगा मैच

हाथ में फ्रैक्चर के बावजूद जीता मेडल

डायमंड लीग के फाइनल मैच में नीरज चोपड़ा महज 1 सेंटीमीटर के अंतर से गोल्ड मेडल जीतने से चूक गए थे, लेकिन मैच के बाद उनके हाथ की एक्सरे रिपोर्ट सामने आई थी। इस रिपोर्ट में साफतौर पर दिखाई दे रहा था कि उनके बाएं हाथ में फ्रैक्चर हुआ था इसके बावजूद वह फाइनल मैच में हिस्सा लेने के लिए उतरे। इवेंट के बाद नीरज चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी इस चोट के बारे में जानकारी दी थी। इसमें उन्होंने बताया था कि डायमंड लीग के फाइनल मैच के अभ्यास के समय ही उन्हें यह चोट लगी थी।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: अश्विन के निशाने पर 3 बड़े रिकॉर्ड, 2 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को पछाड़ने का मौका

Open in App
Advertisement
Tags :
brusselsEuropean Girlsindian athleteneeraj chopra
Advertisement
Advertisement