खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इंडियन क्रिकेट फैंस को मिला बड़ा तोहफा, यहां पर फ्री में लाइव देखेंगे टीम इंडिया का रोड शो

Team India: टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी वापस भारत आ रहे हैं। इस दौरान उनके स्वागत के लिए बीसीसीआई कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। इसी कड़ी में अब फैंस को एक और तोहफा मिला है।
11:30 PM Jul 03, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Team India: टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल के फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर दूसरी बार खिताब अपने नाम किया है। भारत ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप जीता है। टीम इंडिया 4 जून को भारत वापस आ रही है। ऐसे में टीम इंडिया का दिल्ली एयरपोर्ट पर जोरदार तरह से स्वागत किया जाएगा। पूरे देश में इस जीत को एक त्योहार की तरह मनाया गया था। अब टीम इंडिया के फैंस एक बार फिर से अपने स्टार्स का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे मुलाकात

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी टीम इंडिया से मुलाकात करेंगे। इसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे। यहां पर वानखेड़े स्टेडियम में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसके बाद रोड शो निकाला जाएगा।

यहां देख सकते हैं लाइव

Advertisement

फैंस टीम इंडिया के स्वागत के कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसी वजह से इस प्रोग्राम का लाइव भी फैंस को दिखाया जाएगा। सभी फैंस के लिए दिल्ली या मुंबई जाना मुश्किल है तो वो लाइव टीवी पर ही इसे देख सकते हैं। बता दें की टीम इंडिया का रोड शो स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव दिखाया जाएगा। पीएम आवास पर खिलाड़ियों के साथ प्रधानमंत्री का ब्रेकफास्ट भी आप लाइव टीवी पर देख सकते हैं। जबकि टीम इंडिया का रोड शो आप स्टार स्पोर्ट्स के यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं।

 

जानें टीम इंडिया शेड्यूल

टीम इंडिया के खिलाड़ी 04 जुलाई की सुबह करीब 6 बजे के भारत आएंगे। इसके बाद वो 11 बजे के करीब प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वो मुंबई के लिए रवाना होंगे, जहां पर टीम के खिलाड़ियों का सम्मान किया जाएगा। इसके बाद 5 बजे से रोड शो होगा। वहीं, 7 बजे से वानखेड़े स्टेडियम में भी एक कार्यक्रम होगा।

ये भी पढ़ें: ICC T20 Rankings: बुमराह ने लगाई लंबी छलांग, गेंदबाजी रैंकिंग में पहुंचे इस स्थान पर

ये भी पढ़ें: IND vs SA: सूर्या के कैच पर भारत के पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान, क्रिकेट के नियम से खत्म किया सस्पेंस

Advertisement
Tags :
bcciTeam India

संबंधित खबरें

वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement