खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

‘आई एम सॉरी’, IPL के ट्रोलर ने T20 WC में शानदार प्रदर्शन करने पर हार्दिक पांड्या से मांगी माफी

Hardik Pandya News: टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या ने बल्ले और गेंद दोनों से ही धमाल मचाया था। उन्होंने 144 रन बनाए थे और 11 विकेट हासिल किए थे। फाइनल मुकाबले में उन्होंने 20 रन देकर तीन विकेट हासिल किए थे।
10:07 PM Jul 04, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Hardik Pandya News: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने टी 20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने फाइनल मैच में केवल 20 रन देकर तीन विकेट हासिल किए थे। टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल में हार्दिक पांड्या खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। कई फैंस और क्रिकेट दिग्गज भी उनके चयन पर सवाल उठा रहे थे। मुंबई की कप्तानी के दौरान भी उन्हें काफी ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ा था। इसी बीच एक फैन ने लाइव टीवी पर हार्दिक से माफी मांगी हैं।

Advertisement

फैन ने मांगी माफी

आईपीएल के दौरान हार्दिक पांड्या को फैंस को तरफ से काफी ज्यादा नेगेटिव रिएक्शन मिला था। ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद एक फैन ने हार्दिक पांड्या से माफी मांगी हैं। लाइव टीवी पर फैंस ने कहा,'सबसे पहले मैं हार्दिक पंड्या को सॉरी कहना चाहती हूं। मुझे नहीं पता कि मैंने उन्हें क्यों ट्रोल किया था। मुझे बहुत दुःख है। मैं उन्हें धन्यवाद देती हूं। उनका आखिरी ओवर शानदार था। मैं उन्हें सॉरी कहना चाहती हूं। मुझे नहीं पता है कि मैंने आप को बुरा क्यों कहा था।'

 

Advertisement

IPL में हुई थी हार्दिक की आलोचना

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में इस बार आईपीएल में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। टीम प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई थी। इसके अलावा उनकी खुद की परफॉरमेंस भी कुछ खास नहीं रही थी। जिस वजह से उन्हें बहुत ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ा था।

परफॉरमेंस से दिया जवाब

टी20 विश्व कप में अपने प्रदर्शन से हार्दिक पांड्या ने सभी का मुंह बंद कर दिया है। उन्होंने इस बार टी20 विश्व कप 2024 में 150 से ज्यादा के स्ट्राइक-रेट के साथ 144 रन बनाए हैं। गेंदबाजी में उन्होंने 11 विकेट हासिल किए हैं। उनके इस प्रदर्शन का फायदा उन्हें रैंकिंग में भी हुआ है। वो इस समय टी20 आलराउंडर रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: रिंकू सिंह कहां हैं, कब पहुंचेंगे जिम्बाब्वे? सामने आया ये अपडेट

ये भी पढ़ें:- इंडियन क्रिकेट फैंस को मिला बड़ा तोहफा, यहां पर फ्री में लाइव देखेंगे टीम इंडिया का रोड शो

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement