खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ENG ; 'ये आजकल के बच्चे,' ध्रुव जुरेल और यशस्वी जायसवाल के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने पोस्ट की प्यारी तस्वीर

Rohit Sharma Instagram Story : भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने राजकोट टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले युवा खिलाड़ियों की इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि 'ये आजकल के बच्चे,' रोहित की यह स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस को रोहित शर्मा का यह अंदाज भी काफी पसंद आ रहा है।
02:17 PM Feb 19, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Rohit Sharma Instagram Story : भारतीय टीम ने राजकोट टेस्ट में युवा खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन के बाद टेस्ट में ऐतिहासिक जीत दर्ज की। उन्होंने मेहमान टीम को 434 रन के बड़े अंतर से शिकस्त देकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। इस मैच में डेब्यूटेंट सरफराज खान और विकेटकीपर ध्रुव जुरेल के अलावा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा भी सोशल मीडिया पर इनकी तारीफ करते हुए नजर आए।

Advertisement

यशस्वी जायसवाल ने राजकोट टेस्ट की दूसरी पारी में दोहरा शतक जमाया था। वहीं सरफराज खान ने दोनों पारियों में अर्धशतकीय पारियां खेली थी। इसके अलावा ध्रुव जुरेल ने पहली पारी में महत्वपूर्ण 46 रन के अलावा दूसरी पारी में बेन डकेट को शानदार रन आउट करने में अहम भूमिका निभाई थी। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा भी इन युवा खिलाड़ी की प्रशंसा करते हुए दिखाई दिए।

इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए लिखा कि 'ये आजकल के बच्चे', इस स्टोरी में एक तरफ ध्रुव जुरेल स्लाइट मारकर बेन डकेट को रन आउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सरफराज खान और यशस्वी जायसवाल रन दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। जिसपर रोहित शर्मा ने लिखा है कि ये आजकल के बच्चे और साथ में एक क्लैपिंग इमोजी भी शेयर किया है। फैंस को रोहित शर्मा का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। यह स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

यशस्वी जायसवाल ने जड़ा था दोहरा शतक

राजकोट टेस्ट में भारतीय टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने सिर्फ 7 टेस्ट मैच के अंदर दूसरा दोहरा शतक जमाया था। इससे पहले विशाखापट्टनम टेस्ट की पहली पारी में भी यशस्वी ने धुंआधार बल्लेबाजी की थी। इसके बाद यशस्वी का यह लगातार दूसरे दूसरा दोहरा शतक हैं। इस युवा बल्लेबाज की तारीफ हर दिग्गज खिलाड़ी करता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी भला कैसे पीछे रह सकते थे। जायसवाल ने राजकोट टेस्ट में बतौर ओपनर आते हुए 236 गेंदों पर 214 रन की आतिशी पारी खेली थी। जिसमें उन्होंने 14 चौके और 12 छक्के उड़ाए थे।

सरफराज ने दोनों पारियों में जड़ा अर्धशतक

यशस्वी जायसवाल के अलावा सरफराज खान ने भी बल्लेबाजी में सबको काफी प्रभावित किया था। उन्होंने राजकोट टेस्ट की दोनों पारियों में अर्धशतक जड़ा था। पहली पारी में 66 गेंदों पर 68 रन बनाने के बाद वह दुर्भाग्यवश रन आउट हो गए थे। मगर दूसरी पारी में सरफराज खान के बल्ले का दम एक बार फिर देखने को मिला और एक ही टेस्ट में लगातार दूसरा अर्धशतक ठोक दिया था। सरफराज ने दूसरी पारी में 72 गेंदों पर नाबाद 68 रन बनाए थे।

ध्रुव जुरेल की शानदार विकेटकीपिंग

शुरुआती दो टेस्ट में बाहर बैठने के बाद ध्रुव जुरेल को राजकोट टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिला। उन्होंने डेब्यू की पहली पारी में शानदार 46 रन बनाए और सिर्फ 4 रन से अपना अर्धशतक पूरा करने से चूक गए। मगर बल्लेबाजी के साथ उन्होंने विकेटकीपिंग में भी काफी कमाल का प्रदर्शन किया था। खासकर दूसरी पारी में बेन डकेट का यादगार रन आउट भी देखने को मिला। जिसके बाद हर तरफ सिर्फ उनकी ही चर्चा देखने को मिल रही है। ध्रुव जुरेल ने दूसरी पारी में स्पिन के खिलाफ भी काफी बेहतरीन कैच लपके थे।

ये भी पढ़ें- IND vs ENG : ‘उन्होंने इंग्लिश गेंदबाजो को जमकर मारा,’ अंग्रेज भी हुए यशस्वी जायसवाल के मुरीद

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: विराट कोहली के भी प्रो वर्जन हैं यशस्वी जायसवाल! आंकड़े देख रह जाएंगे दंग

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: विराट कोहली के भी प्रो वर्जन हैं यशस्वी जायसवाल! आंकड़े देख रह जाएंगे दंग

Advertisement
Tags :
Captain Rohit Sharmadhruv JurelIND vs ENGSarfaraz Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement