चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 World Cup 2024: USA में टीम इंडिया ने शुरू की तैयारी, मुंबई में अनुष्का शर्मा के साथ डिनर डेट पर विराट कोहली

Virat Kohli Anushka Sharma: टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी अमेरिका पहुंच चुके हैं। इस बीच विराट कोहली मुंबई में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए।
03:40 PM May 29, 2024 IST | Rajat Gupta
2 जून से शुरू होगा टी20 विश्व कप 2024।
Advertisement

Virat Kohli Anushka Sharma: टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी अमेरिका पहुंच चुके हैं। टीम 2 बैच में अब तक रवाना हुई है। पहले बैच में सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी अमेरिका गए थे। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। इस बीच विराट कोहली अभी तक टीम के साथ नहीं जुड़े हैं। वह मुंबई में पत्नी अनुष्का शर्मा और दोस्तों के साथ डिनर करते नजर आए। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं।

Advertisement

30 मई को जा सकते हैं विराट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली 30 मई को अमेरिका के लिए रवाना हो सकते हैं। ऐसे में वह 1 जून को बांग्लादेश के विरुद्ध होने वाले प्रैक्टिस मैच को भी मिस कर सकते हैं। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक BCCI के एक अधिकारी ने कहा, 'कोहली ने हमें पहले ही सूचित कर दिया था कि वह देरी से टीम में शामिल होंगे। यही कारण है कि BCCI ने उनकी वीजा नियुक्ति को बाद की तारीख के लिए रखा है। उनके 30 मई की सुबह न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरने की उम्मीद है। BCCI उनके अनुरोध पर सहमत हो गया है।'

5 जून को आयरलैंड से होगी भिड़ंत

विराट कोहली मंगलवार रात को अनुष्का शर्मा के साथ डिनर डेट पर गए। उनके साथ पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घाटगे भी नजर आईं। बता दें कि भारतीय टीम 5 जून से आयरलैंड अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगी। इसके बाद 9 जून को भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। यह भिड़ंत न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगी। इसके बाद रोहित शर्मा एंड कंपनी 12 जून को अमेरिका से और 15 जून को कनाडा से टकराएगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2007: चीफ सिलेक्टर से लेकर DSP तक, जानें कहां हैं विश्व कप विजेता टीम के खिलाड़ी

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के लिए ये कैसी नौबत आई, चीफ सेलेक्टर से बैटिंग कोच तक को मजबूरी में करनी पड़ी फील्डिंग

Advertisement
Tags :
Anushka SharmaT20 World Cup 2024virat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement