होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND W vs SL W: टीम इंडिया ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरी है हरमनप्रीत एंड कंपनी

टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए भारतीय टीम को हर हाल में श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी।
07:08 PM Oct 09, 2024 IST | News24 हिंदी
IND W vs SL W
Advertisement

IND W vs SL W Playing 11: महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के अहम मैच में भारतीय टीम की भिड़ंत श्रीलंका के साथ हो रही है। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। टीम इंडिया के लिए यह करो या मरो मुकाबला और टूर्नामेंट में बने रहने के लिए हरमनप्रीत एंड कंपनी को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। टीम का आगाज अच्छा नहीं हुआ था और पहले ही मैच में टीम को न्यूजीलैंड के हाथों 58 रन से करारी हार झेलनी पड़ी थी। भारतीय बैटिंग ऑर्डर कीवी गेंदबाजों के आगे ताश के पत्तों की तरह बिखर गया था। हालांकि, दूसरे मैच में टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ 6 विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रही थी। गेंदबाजी में अरुंधति रेड्डी ने कहर बरपाते हुए तीन विकेट चटकाए थे। सेमीफाइनल का टिकट कटाने के लिए भारतीय टीम को श्रीलंका के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी बड़ी जीत चाहिए होगी।

Advertisement

टीम इंडिया करेगी बल्लेबाजी

महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के अहम मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं किया है। टीम इंडिया के लिए राहत भरी खबर यह है कि कप्तान हरमनप्रीत कौर पूरी तरह से फिट हैं और इस मुकाबले में खेल रही हैं। सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए हरमन एंड कंपनी को श्रीलंका के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। श्रीलंका ने अपने प्लेइंग इलेवन एक बदलाव किया है। अमा कंचना की श्रीलंकाई टीम में वापसी हुई है। उनको हसीनी परेरा की जगह पर टीम में शामिल किया गया है।

Advertisement

भारतीय टीम के लिए जीत जरूरी

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को अपने बचे हुए दोनों ही मैचों में जीत चाहिए। श्रीलंका से भिड़ने के बाद टीम इंडिया की टक्कर छह बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से होनी है। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम का प्रदर्शन जोरदार रहा था। गेंदबाजी में अरुंधति रेड्डी ने कहर बरपाते हुए तीन विकेट झटके थे, जबकि श्रेयंका पाटिल भी काफी किफायती रही थीं। वहीं, बल्लेबाजी में शेफाली वर्मा और कप्तान हरमनप्रीत ने दमदार पारियां खेली थीं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Harmanpreet Kauricc womens t20 world cup
Advertisement
Advertisement