खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: चोटिल हार्दिक पांड्या अगर हुए बाहर, तो क्या रोहित शर्मा करेंगे मुंबई की कप्तानी?

01:44 PM Apr 14, 2024 IST | Rajat Gupta
आज चेन्नई सुपर किंग्स से टकराएगी मुंबई इंडियंस।
Advertisement

Rohit Sharma, Hardik Pandya: IPL 2024 के 29वें मुकाबले में आज चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत मुंबई इंडियंस से होगी। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। हाल ही में खबर आई थी कि मुंबई इंडिंयस के कप्तान हार्दिक पांड्या चोटिल हैं। ऐसे में वह ज्यादा गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। IPL के बीच न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डोल ने जो दावा किया है, इससे करोड़ों फैंस टेंशन में आ गए हैं। साइमन ने दावा किया है कि हार्दिक एक बार फिर चोटिल हो गए हैं। हालांकि, फ्रेंचाइजी की ओर से इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Advertisement

हार्दिक की गैरमौजूदगी में कौन होगा कप्तान

अगर हार्दिक की चोट गंभीर होती है तो वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आज होने वाले मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि हार्दिक की गैरमौजूदगी में मुंबई इंडियंस की कमान कौन संभालेगा। क्या रोहित शर्मा एक बार फिर MI का नेतृत्व करते नजर आ सकते हैं? हालांकि, ऐसा होने की संभावना काफी कम है। हार्दिक की अनुपस्थिति में अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह MI की कमान संभालते नजर आ सकते हैं।

साइमन ने कहा था हार्दिक चोटिल

क्रिकबज से बातचीत में साइमन ने कहा था कि हार्दिक पांड्या ने IPL 2024 के अपने पहले मुकाबले में 3 ओवर गेंदबाजी की थी। दूसरे मुकाबले में उन्होंने 4 ओवर गेंदबाजी की, लेकिन फिर तीसरे और चौथे मुकाबले में उन्होंने एक ओवर भी गेंद नहीं कराई। फिर 5वें मुकाबले में भी उन्होंने सिर्फ एक ओवर गेंदबाजी की। मैं आपको बता रहा हूं, वह चोटिल हो चुके हैं। वह चोटिल होने के बाद भी खेल रहे हैं। अगर वह फिट होते, तो गेंदबाजी के लिए जरूर आते।

Advertisement

MI ने जीते हैं 2 मैच

IPL 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से हार्दिक पांड्या को ट्रेड किया था। इसके बाद हार्दिक को मुंबई इंडियंस का कप्तान नियुक्त किया। हार्दिक की कप्तानी में MI की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम को अपने पहले 3 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। इसके बार मुंबई ने वापसी की और अगले 2 मैच में जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें: MI Vs CSK: MS Dhoni आज बनाएंगे खास कीर्तिमान? तोड़ देंगे एबी डिविलियर्स का बड़ा रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: उपकप्तान की जगह पर मंडराया खतरा! धाकड़ ऑलराउंडर काट सकता है पांड्या का पत्ता

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024MI vs CSKRohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement