खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: अर्जुन तेंदुलकर की खतरनाक यॉर्कर पर ढेर हुआ बल्लेबाज, पिच पर हो गए चित; MI ने शेयर किया Video

IPL 2024 Arjun Tendulkar Yorker Batsman Falls: आईपीएल 2024 से पहले अर्जुन तेंदुलकर की खतरनाक यॉर्कर गेंदों के सामने मुंबई के बल्लेबाज ढेर हो गए। बाएं हाथ के बल्लेबाज प्रैक्टिस के बीच एक दो बार सचिन तेंदुलकर के बेटे की गेंदों का सामना करते हुए लड़खड़ा कर गिर गए। इसका वीडियो मुंबई इंडियंस ने खुद अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर शेयर किया।
04:49 PM Mar 12, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

Arjun Tendulkar Yorker Batsman Falls: आईपीएल 2024 का आगाज होने में करीब 10 दिन शेष हैं। उससे पहले सभी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने भी कमर कस ली है और टीम के नए कप्तान हार्दिक पांड्या भी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ गए हैं। उसी बीच टीम के ट्रेनिंग सेशन में अर्जुन तेंदुलकर भी पसीना बहाते नजर आए। उन्होंने नेट सेशन में अपनी खतरनाक यॉर्कर्स का जलवा दिखाया। वहीं उनके सामने थे बाएं हाथ के मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज जो चारों खाने चित हो गए। बल्लेबाज अर्जुन की एक भी गेंद नहीं खेल पाए और एक-दो बार वह अर्जुन की अंगूठा तोड़ यॉर्कर के सामने गिर भी गए।

Advertisement

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने बताया कि ईशान किशन हैं यह, लेकिन कई लोगों ने बताया नेहाल वढेरा हैं। मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर गेंदबाजी और मुंबई के बाएं हाथ के बल्लेबाज बैटिंग करते नजर आ रहे हैं। अर्जुन की खतरनाक यॉर्कर गेंदों का बल्लेबाज के पास कोई जवाब नहीं था। इस वीडियो पर लोगों ने कई मजेदार कमेंट किए और अर्जुन की तारीफ करने लगे। फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो के कैप्शन में धनुष बाण के इमोजी के साथ लिखा, अर्जुन ने 'अर्जुन' वाला काम शुरू कर दिया है।

अर्जुन की गेंदबाजी का वीडियो

Advertisement

आईपीएल 2023 में किया डेब्यू

अर्जुन तेंदुलकर ने पिछले साल आईपीएल में डेब्यू किया था। उन्होंने टीम के लिए चार मुकाबले खेले थे। उनका डेब्यू शानदार था और उनकी शुरुआती ओवर्स में स्विंगिंग गेंदों की काफी चर्चा हुई थी। लेकिन उनकी रफ्तार और फिर उसके बाद इकॉनमी पर चर्चा होने लगी। वह चार मुकाबले खेलकर ही बाहर हो गए थे। उनके नाम तीन विकेट दर्ज हुए थे। रोहित शर्मा ने उन्हें नई गेंद थमाई थी। मगर चार मैचों के बाद उन्हें फिर खेलने का मौका नहीं मिला।

मुंबई इंडियंस के स्क्वाड पर एक नजर

रोहित शर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, विष्णु विनोद, डेवाल्ड ब्रेविस, अर्जुन तेंदुलकर, शम्स मुलानी, नेहाल वढेरा, जसप्रीत बुमराह, कुमार कार्तिकेय, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, रोमारियो शेफर्ड, जेराल्ड कोएट्जे, जेसन बेहेरनडार्फ, दिलशान मधुशंका, अंशुल कंबोज, श्रेयस गोपाल, नुवान तुषारा, नमन धीर, मोहम्मद नबी, शिवालिक शर्मा।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: हार्दिक पांड्या का MI में स्वागत, कोच मार्क बाउचर ने फोड़ा नारियल; फैंस हो गए नाराज

यह भी पढ़ें- IPL 2024 में अधिक खतरनाक होंगे Hardik Pandya, टूर्नामेंट से पहले दिया बड़ा इशारा

Advertisement
Tags :
arjun tendulkarIPL 2024ishan kishanmumbai indians
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement