खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024 Big Update : लखनऊ सुपर जायंट्स फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, टिकट की बिक्री शुरू

IPL 2024 Lucknow Super Giants Start Tickets Pre Registration : बीसीसीआई का रंगारंग कार्यक्रम 22 मार्च से शुरू होने वाला है। इस लीग में दुनियाभर के कई बड़े खिलाड़ी चौके-छक्के लगाते हुए दिखाई देंगे। इसी बीच लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी टिकट की प्री रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। हालांकि अभी यह सिर्फ दो मैचों के लिए ही किया जा रहा है।
04:42 PM Feb 29, 2024 IST | Aman Sharma
Advertisement

IPL 2024 Tickets Big Update: बीसीसीआई ने हाल ही में आईपीएल 2024 के शेड्यूल का ऐलान कर दिया है। इस बार आईपीएल 2 चरण में आयोजित किए जाएंगे। जिसमें पहला चरण 22 मार्च से 7 अप्रैल के बीच खेला जाएगा। पहले चरण में कुल 21 मैच खेले जाएंगे। शेड्यूल का ऐलान होने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। अब इस खुशी को लखनऊ सुपर जायंट्स ने दोहरी खुशी में बदल दिया है।

Advertisement

दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2024 के दो मैचों के लिए टिकट की प्री रजिस्ट्रेशन शुरू कर दी है। चलिए आपको बताते हैं कहा कर सकते हैं आप टिकट के प्री रजिस्ट्रेशन।

कौन से मैच के होंगे प्री रजिस्ट्रेशन

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट को शेयर किया है। इसमें सिर्फ 30 मार्च और 7 अप्रैल को खेले जाने वाले मैचों के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स ने टिकट के प्री रजिस्ट्रेशन को शुरू किया है। दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स पहले चरण के दो मैच अपने होम ग्राउंड इकाना क्रिकेट स्टेडियम लखनऊ में खेलने वाली है। जिसमें 30 मार्च को पहला मैच उनका पंजाब किंग्स के साथ खेलना है। जबकि दूसरा मैच 7 अप्रैल को गुजरात टाइटंस होगा। यह दोनों ही मैच इकाना क्रिकेट स्टेडियम लखनऊ में खेला जाएगा। जिसके लिए लखनऊ सुपर जायंट्स ने प्री रजिस्ट्रेशन शुरू किया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- IPL 2024 : 22 मार्च से होगा आईपीएल का आगाज, कब, कहां और कैसे मिलेगी टिकट जानें सबकुछ

ऐसे करे प्री रजिस्ट्रेशन

केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स पहले चरण में चार मुकाबले खेलेगी। इसमें से उन्हें दो अपने घर में और दो घर के बाहर खेलने हैं। इसमें से लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी ने लखनऊ में होने वाले दो मैचों के लिए टिकट की प्री रजिस्ट्रेशन शुरू की है। लखनऊ ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट को शेयर किया।

ये भी पढ़ें- BCCI के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में दोबारा ऐसे हो सकती है ईशान-श्रेयस की वापसी, करना होगा ये काम

इसमें टिकट की प्री रजिस्ट्रेशन के लिए lucknowsupergiant.in की बेवसाइट का लिंक लिया गया है। जिसपर जाकर फैंस अपनी टिकट का प्री रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। बेवसाइट पर जाकर फ्रंट पेज पर ही प्री रजिस्ट्रेशन का ऑप्शन दिया गया है। जिसपर क्लिक करके फैंस को नाम, नंबर, ईमेल और किस सीट से मैच देखना चाहते हैं यह सब भरना होगा। यह सब भरने के बाद फॉर्म को सबमिट करना होगा।

ये भी पढे़ें- ‘रोहित और विराट को भी खेलना चाहिए घरेलू क्रिकेट’, BCCI कॉन्ट्रैक्ट पर पूर्व क्रिकेटर ने दिया बयान

Advertisement
Tags :
IPL 2024Lucknow Super Giants
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement